Union Minister Shivraj Singh targeted the Jharkhand government

Shivraj Singh On Soren Goverment: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह ने झारखंड सरकार पर साधा निशाना, कहा – गठबंधन की सरकार ने सभी वर्गों को ठगा

Shivraj Singh On Soren Goverment: केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य की गठबंधन सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने सभी वर्गों को ठगा है।

Edited By :   Modified Date:  July 14, 2024 / 08:23 PM IST, Published Date : July 14, 2024/8:23 pm IST

रांची : Shivraj Singh On Soren Goverment: केंद्रीय कृषि मंत्री और भाजपा के राज्य चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान आज झारखंड के दौरे पर रहें। इस दौरान उन्होंने राजधानी रांची में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए हेमंत सोरेन सरकार पर जमकर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य की गठबंधन सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने सभी वर्गों को ठगा है। भाजपा इनकी पोल खोलेगी। शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “इंडी गठबंधन भ्रम और झूठ फैलाता है. झारखंड की धरती पर जेएमएम और कांग्रेस की गठबंधन सरकार का 5 साल पूरा होने वाला है। लेकिन, इन सालों में इनकी कोई उपलब्धियां नहीं रही। कांग्रेस और जेएमएम ने चुनाव से पहले घोषणा पत्र और निश्चय पत्र निकाला था।

यह भी पढ़ें : 3 Terrorists Killed In Kupwara : कुपवाड़ा में सेना ने ढेर किए तीन आतंकी, घुसपैठ की कोशिश की नाकाम 

इन्होने पूरा नहीं किया कोई वादा

Shivraj Singh On Soren Goverment: निश्चय पत्र में 144 बातें थी और कांग्रेस के घोषणा पत्र में 317 वायदे थे। लेकिन, इसमें से इन्होंने पूरा क्या किया?” झारखंड के विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी पार्टी के घोषणा पत्र में किए वायदों पर घेरते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इन लोगों ने इसमें से पूरा क्या किया? इन्होंने सरकारी नियुक्तियां नहीं की, महिला बैंक की स्थापना करने की बात कही गई थी, वो नहीं हुई. 5,000 और 7,000 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही गई थी, उसे भी पूरा नहीं किया।

उन्होंने आगे कहा कि गठबंधन सरकार के पांच साल पूरे हो रहे हैं, लेकिन उनके वादे पूरे नहीं हो रहे। मैं उनके निश्चय पत्र से ही सवाल पूछ रहा हूं कि 50,000 का ऋण कितनी महिलाओं को मिला? किसानों के लिए बैंक की स्थापना का क्या हुआ? महिलाओं के लिए भाजपा द्वारा लाई गई एक रुपए में रजिस्ट्री की योजना को भी इन्होंने बंद कर दिया। शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा, “तराजू से तौलकर बालू बिक रहा है। खनन नहीं पर्यटन का नारा दिया गया, लेकिन आज सिर्फ खनन हो रहा है। अब भाजपा राज्य की जनता के सामने इनकी पोल खोलेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers