Jyotiraditya Scindia's strong attack on Rahul Gandhi

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का राहुल गांधी पर जोरदार हमला, चेहरे और चरित्र को लेकर कही ये बात

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का राहुल गांधी पर जोरदार हमला:Union Minister Jyotiraditya Scindia strongly attacked Rahul Gandhi

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2023 / 01:07 PM IST, Published Date : April 5, 2023/1:07 pm IST

Jyotiraditya Scindia’s strong attack on Rahul Gandhi : नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर तीखा हमला बोला और आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टी के पास देश के खिलाफ काम करने वाले ‘देशद्रोहियों’ के अलावा कोई विचारधारा नहीं बची है। भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मानहानि के एक मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद भी राहुल गांधी को ‘विशेष तवज्जो’ देने के लिए कांग्रेस पर हमला बोला और पार्टी पर न्यायपालिका पर दबाव बनाने व प्रासंगिक बने रहने के लिए हरसंभव प्रयास करने का आरोप लगाया।

read more : चुनाव से पहले JDS को लगा बड़ा झटका, लोकसभा पूर्व सदस्य एल. आर. शिवराम गौड़ा बीजेपी में हुए शामिल

 

Jyotiraditya Scindia’s strong attack on Rahul Gandhi : सिंधिया ने राहुल गांधी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि इस पार्टी ने पिछड़े वर्गों का अपमान किया है, सशस्त्र बलों की बहादुरी का सबूत मांगा है और चीन द्वारा सैनिकों को पीटे जाने के बारे में बात की है। सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस गांधी की ‘व्यक्तिगत कानूनी लड़ाई’ को लोकतंत्र की लड़ाई के तौर पर पेश कर रही है। उन्होंने कहा कि वह लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ करने और निचले स्तर पर पहुंचने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। भाजपा नेता ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि जब गांधी ने आपराधिक मानहानि के मामले में वहां की एक अदालत में अपील दायर की, तब उसके नेताओं और समर्थकों की फौज सूरत पहुंचकर न्यायपालिका पर दबाव बनाने और डराने की कोशिश कर रही थी।

read more : #CGStandsWithRahulGandhi : राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस का कैंपेन, विधायक अमितेश शुक्ल बोले- राहुल आधुनिक भारत के महात्मा गांधी 

 

Jyotiraditya Scindia’s strong attack on Rahul Gandhi : उन्होंने कहा कि संसद नहीं चलने दी जा रही है और इसके नेता काले कपड़े पहन रहे हैं। उन्होंने तर्क दिया कि राहुल गांधी से पहले कई अन्य नेताओं को अयोग्य ठहराया जा चुका है। उन्होंने सवाल किया कि क्या यह ‘गांधीवाद’ का दर्शन है और एक व्यक्ति के लिए इतना कुछ क्यों किया जा रहा है? सिंधिया ने कहा कि कुछ लोग कांग्रेस के लिए ‘प्रथम श्रेणी के नागरिक’ हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक नेता ने दावा किया था कि गांधी परिवार पर सामान्य कानूनी प्रक्रिया लागू नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास कोई विचारधारा नहीं बची है। इस कांग्रेस के पास अब केवल एक विचारधारा बची है जो देशद्रोही की है, एक विचारधारा जो देश के खिलाफ काम करती है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें