Union Defense Minister Rajnath Singh will visit Udaipur on Wednesday

बुधवार को उदयपुर दौरे पर जाएंगे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, 9 साल में मोदी सरकार की उपलब्धियों पर डालेंगे प्रकाश

बुधवार को उदयपुर दौरे पर जाएंगे केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह:Union Defense Minister Rajnath Singh will visit Udaipur on Wednesday

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 11:58 PM IST, Published Date : June 27, 2023/11:14 pm IST

Union Defense Minister Rajnath Singh will visit Udaipur on Wednesday : उदयपुर। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को राजस्थान के जोधपुर जिले में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे। पार्टी के एक नेता ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा बृहस्पतिवार को भरतपुर में और गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को उदयपुर में रैलियों को संबोधित करेंगे।

read more : बुधवार को दिल्ली दौरे पर जाएंगे PCC चीफ कमलनाथ, प्रियंका और राहुल गांधी के दौरे को लेकर आलाकमान से होगी चर्चा 

Union Defense Minister Rajnath Singh will visit Udaipur on Wednesday : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी ने उदयपुर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि राजनाथ सिंह 28 जून को जोधपुर में एक रैली को संबोधित करेंगे, जेपी नड्डा 29 जून को भरतपुर में और अमित शाह 30 जून को उदयपुर में रैलियों को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि तीनों पिछले नौ वर्षों में मोदी सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालेंगे।जोशी ने उदयपुर में शाह के दौरे की तैयारियों की समीक्षा की।

read more : बारिश में सांपों से सावधान…! ऑटो में पेट्रोल टंकी के पास बैठा था विशालकाय अजगर, देखते ही मची अफरा तफरी 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कन्हैया लाल के परिवार के सदस्यों से भी मुलाकात की, जिनकी पिछले साल जून में उदयपुर में उनकी दुकान में दो लोगों ने बेरहमी से हत्या कर दी थी। उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेवजह टिप्पणियां कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री लोगों से झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रहे है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें