4 died on the spot, 6 are in critical condition in Road Accident In Rajasthan

Road Accident In Rajasthan : बेलगाम डंपर ने 10 लोगों को रौंदा, मौके पर हुई 4 की मौत, 6 की हालत नाजुक

Road Accident In Rajasthan : राजस्थान के दौसा में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां एक बेलगमान डंपर ने 10 लोगों को रौंद दिया।

Edited By :   Modified Date:  October 6, 2024 / 03:21 PM IST, Published Date : October 6, 2024/3:21 pm IST

जयपुर : Road Accident In Rajasthan : राजस्थान के दौसा में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां एक बेलगमान डंपर ने 10 लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 6 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां सभी की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह हादसा रविवार की दोपहर दौसा के लालसोट इलाके की है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर सभी शवों को डंपर के नीचे से बाहर निकाला है, वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचाया है।

यह भी पढ़ें : Bhopal News : भोपाल में ATS और ACB की बड़ी कार्रवाई, निजी फैक्ट्री में मारा छापा, 1814 करोड़ की एमडी बरामद

नो एंट्री में घुसा था डंपर

Road Accident In Rajasthan : पुलिस ने डंपर को जब्त कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। उधर, इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है। पुलिस के मुताबिक लालसोट कस्बे में सुबह आठ बजे से रात के आठ बजे तक भारी वाहनों के लिए नो एंट्री होती है। बावजूद इसके रोड़ी बजरी से भरा डंपर कस्बे में ना केवल घुसा, बल्कि सामने से गुजर रहे दो पहिया वाहन और पैदल चल रहे लोगों को रौंद डाला।

यह भी पढ़ें : सफेद दाढ़ी…झुकी हुई कमर, बेंगलुरु की गुफा से 188 साल के बुजुर्ग को किया गया रेस्क्यू’? जानिए क्या है इस वायरल वीडियो की सच्चाई

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

Road Accident In Rajasthan : इस घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत घेराबंदी कर डंपर को रोक लिया और चालक के साथ बुरी तरह से मारपीट करने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ड्राइवर को हिरासत में लेते हुए डंपर को कब्जे में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक अब तक 4 मृतकों के शव निकाले गए हैं। वहीं छह घायलों को गंभीर अवस्था में निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। कहा जा रहा है की मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp