देहरादून में दो महिला नशा तस्कर गिरफ्तार |

देहरादून में दो महिला नशा तस्कर गिरफ्तार

देहरादून में दो महिला नशा तस्कर गिरफ्तार

:   Modified Date:  October 25, 2024 / 10:42 PM IST, Published Date : October 25, 2024/10:42 pm IST

देहरादून, 25 अक्टूबर (भाषा) उत्तराखंड के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने शुक्रवार को दो संदिग्ध महिला नशा तस्करों को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से 50 लाख रुपये कीमत की 158 ग्राम स्मैक बरामद की ।

एसटीएफ के अधिकारियों ने यहां बताया कि उसकी एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) द्वारा यहां नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में की गयी कार्रवाई में दो महिलाएं पकड़ी गयी हैं।

उन्होंने बताया कि संदिग्ध महिला तस्करों के पास से पांच लाख 57 हजार रुपये नकद भी बरामद किए गए । दोनों महिलाएं पिछले काफी समय से मादक पदार्थ की तस्करी के काम में संलिप्त थीं ।

अधिकारियों ने बताया कि एएनटीएफ की टीम ने नेहरू कॉलोनी के दीपनगर में किराए के मकान में रहने वाली प्रीति सूरी (45) को प्रसार भारती दूरदर्शन भवन के सामने तब गिरफ्तार किया जब वह 158 ग्राम अवैध स्मैक के साथ कहीं जा रही थी । पूछताछ में उसने बताया कि यह स्मैक वह उत्तर प्रदेश के रामपुर से खरीदकर लाई है ।

सूरी ने यह भी बताया कि उसकी मकान मालकिन अनीता (52) भी उसके साथ मादक पदार्थ के कारोबार में शामिल है और स्थानीय स्तर पर स्मैक बेचने का काम करती है । उसने बताया कि अनीता उसे स्मैक लाने के लिए रामपुर और विलासपुर भेजती रहती है और उसके बदले में उससे मकान का किराया नहीं लेती है ।

भाषा दीप्ति नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)