Two dangerous prisoners escaped from Haridwar jail

जेल की रामलीला में हो गया बड़ा कांड.. सीता माता की तलाश में निकले वानर बने दो कैदी, मौका देख हो गए फरार

शुक्रवार को वानर का किरदार निभा रहे दो कैदी मौका देखकर फरार हो गए!Two dangerous prisoners escaped from Haridwar jail

Edited By :   Modified Date:  October 12, 2024 / 01:11 PM IST, Published Date : October 12, 2024/1:11 pm IST

हरिद्वार। नवरात्रि और दशहरे के दौरान कई जगहों पर रामलीला का आयोजन किया जाता है। वहीं उत्तराखंड के हरिद्वार की जेल में भी रामलीला का आयोजन किया गया। लेकिन जेल में रामलीला में एक बड़ा कांड हो गया। जिस वजह से पुलिस प्रशासन के होश ही उड़ गए। दरअसल, शुक्रवार को वानर का किरदार निभा रहे दो कैदी मौका देखकर फरार हो गए। रामलीला और जेल में हो रहे निर्माण कार्य का फायदा उठाकर दोनों भाग निकले। जिसके बाद अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा।

read more : Haryana CM Oath Ceremony Date : 17 अक्टूबर को नायब सैनी लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, समारोह में PM मोदी समेत इन राज्यों कें CM होंगे शामिल 

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि ये पूरा मामला शुक्रवार रात का है। रामलीला मंचन के दौरान हरिद्वार जेल से दो खूंखार कैदी फरार हो गए। मंचन के दौरान इधर माता सीता की खोज हो रही थी, उधर दो वानर रूपी कैदी दीवार फांद कर भाग निकले। सभी लोग रामलीला मंचन के दृश्यों में सराबोर थे और किसी को भी घटना का पता नहीं लग सका।

जेल से फरार हुए आरोपियों की पहचान रुड़की निवासी पंकज और यूपी के गोंडा निवासी राजकुमार के तौर पर की गई है। ये दोनों सीढ़ी लगाकर दीवार लांघ गए। फरार हुए दोनों कैदी जघन्य अपराधों के दोषी है। घटना के बाद हड़कंप मच गया। आरोपियों की तलाश जारी है।

पंकज हत्या के मामले में आजीवन कारावास काट रहा था। वहीं राजकुमार अपहरण के मामले में विचाराधीन कैदी है। कैदियों की फरारी के बाद जेल प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। उधर पुलिस अधिकारियों का कहना कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो