Jharkhand Road Accident: फिर खून से लाल हुई सड़क, ट्रक और कार की टक्कर में दो लोगों की मौत, तीन लोग घायल | Jharkhand Road Accident

Jharkhand Road Accident: फिर खून से लाल हुई सड़क, ट्रक और कार की टक्कर में दो लोगों की मौत, तीन लोग घायल

झारखंड: हजारीबाग में वाहनों की टक्कर में दो की मौत और तीन घायल

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2024 / 10:21 PM IST, Published Date : June 25, 2024/10:21 pm IST

हजारीबाग: Jharkhand Road Accident झारखंड के हजारीबाग जिले में मंगलवार को एक ट्रक और कार की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि जान गंवाने वाले दोनों व्यक्ति मोटरसाइकिल पर सवार थे। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में कम से कम पांच वाहन आपस में भिड़ गए थे, जिनमें फंसकर मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई।

Read More: कल से पूरे प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी, चलेंगी तेज हवाएं, सरकार ने कलेक्टरों के दिए ये अहम निर्देश 

Jharkhand Road Accident उसने बताया कि यह दुर्घटना अपराह्न साढ़े 12 बजे दनुआ घाटी में हुई। चौपारण थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। उन्होंने बताया कि घायलों को शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग-दो पर तीन घंटे से अधिक समय तक यातायात प्रभावित रहा।

Read More: Health Benefits of Cumin: इन लोगों के लिए वरदान से कम नहीं है जीरा, जानें सेवन का तरीका…

इस बीच, चतरा में तेज रफ्तार कार से हुई भीषण टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौत हो गई। यह दुर्घटना सोमवार शाम सदर थाना क्षेत्र के खरीक गांव के पास हुई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp