मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में दो एमएमबीएस छात्र जलाशय में डूबे |

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में दो एमएमबीएस छात्र जलाशय में डूबे

मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में दो एमएमबीएस छात्र जलाशय में डूबे

:   Modified Date:  September 15, 2024 / 09:13 PM IST, Published Date : September 15, 2024/9:13 pm IST

पन्ना(मप्र), 15 सितंबर (भाषा)मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में रविवार शाम एमबीबीएस पाठ्यक्रम के दो छात्र जलाशय में डूब गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि यह घटना जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर अजयगढ़ कस्बे के पास धवारी बांध में हुई। उन्होंने बताया कि अजयगढ़ निवासी कृष्णा गुप्ता (20) और उमरिया निवासी अरविंद प्रजापति (19)की डूबकर मौत हो गई; दोनों इंदौर में स्थित महात्मा गांधी मेमोरियल (एमजीएम) मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे थे।

अजयगढ़ पुलिस थाना के प्रभारी रवि जादौन ने बताया कि उनके सहपाठी एवं राजस्थान के पीपलखेड़ा निवासी अभिषेक बैरवा (19)को बचा लिया गया है। उन्होंने बताया कि बैरवा और प्रजापति अजयगढ़ में गुप्ता के घर मिलने आए थे।

अधिकारी ने बताया कि शवों को जलाशय से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए अजयगढ़ के सरकारी अस्पताल भिजवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि छात्रों की मौत कैसे हुई, इसका पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि छात्रों की मौत उस समय हुई जब उनमें से एक छात्र चप्पल साफ करते समय पानी में फिसल गया और दूसरे ने उसे बचाने के लिए छलांग लगा दी।

भाषा धीरज संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)