Truck Strike in west bengal

Truck Strike News: कल सुबह से प्रदेश भर में नहीं चलेंगे मालवाहक ट्रक.. जरूरी सामानों की सप्लाई होगी प्रभावित, जाने क्या हैं हड़ताल की वजह..

पश्चिम बंगाल में ट्रक संचालकों ने तीन दिन की हड़ताल का आह्वान किया

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2024 / 07:52 PM IST, Published Date : September 10, 2024/1:50 pm IST

Truck Strike in west bengal : कोलकाता: पश्चिम बंगाल में ट्रक संचालकों ने ओवरलोडिंग पर रोक समेत अनेक मांगों को लेकर बुधवार से 72 घंटे की हड़ताल का आह्वान किया है। उनके संगठन ने यह जानकारी दी। पश्चिम बंगाल ट्रक संचालक संघ (डब्ल्यूबीटीओए) के महासंघ द्वारा आहूत हड़ताल से राज्य में नवरात्र समेत त्योहारों के मौसम से पहले आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति प्रभावित हो सकती है।

Read More: Anganbadi Vacancy Latest Update : आ गई आंगनबाड़ियों में बंपर वैकेंसी, 800 पदों पर होगी भर्ती, 12वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

संगठन के पदाधिकारी सुभाष चंद्र बोस ने कहा, ‘‘हड़ताल बुधवार को सुबह छह बजे से शुरू होगी।’’ उन्होंने कहा कि ट्रकों में सामान की ओवरलोडिंग पर रोक के अनुरोधों के बावजूद कुछ ट्रक चालकों और अधिकारियों के कारण यह जारी है।

Read Also: Contract Employees Regularization Latest Order: संविदा कर्मचारियों को एक साथ मिली उम्र भर की खुशियां, नियमितीकरण पर लगी फाइनल मुहर, खुद सीएम ने दी बड़ी जानकारी

Truck Strike in west bengal : ट्रक संचालकों ने आरोप लगाया कि बीरभूम और कूचबिहार जैसे कुछ जिलों में ट्रकों को क्षमता से अधिक सामान ले जाने की अनुमति देने के लिए उनसे अवैध रूप से 236 रुपये प्रति ट्रक लिए जाते हैं। उन्होंने विभिन्न जिलों में पुलिस और भूमि राजस्व अधिकारियों पर उत्पीड़न करने का आरोप भी लगाया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो