Train Accident News: पूर्व आईपीएस अफसर की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत.. बंद फाटक को पार करना पड़ा महंगा | Train Accident News

Train Accident News: पूर्व आईपीएस अफसर की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत.. बंद फाटक को पार करना पड़ा महंगा

Edited By :   Modified Date:  December 25, 2023 / 08:48 AM IST, Published Date : December 25, 2023/8:48 am IST

रायपुर: दिल्ली के छावनी इलाके में एक दर्दनाक हादसा सामने आया हैं। यहाँ एक रिटायर्ड आईपीएस अफसर की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। यह हादसा उस वक़्त सामने आया जब अफसर बंद फाटक को पैदल ही पार करने की कोशिश कर रहे थे। अफसर के ड्राइवर ने उन्हें ऐसा करने से मना भी किया लेकिन वह नहीं मानें। वह आगे बढ़ते रहे। इसी दौरान पटरी पर ट्रेन आ गई और उनके ऊपर से होकर गुजर गई। मृत अफसर का नाम मोहनदास मेनन बताया जा रहा है। मेनन यूपी कैडर के 1975 बैच के आईपीएस अधिकारी थे। वह रॉ और आईबी जैसे खुफिया विभागों के लिए भी काम कर चुके थे।

CG Today Weather Report: प्रदेश भर के तापमान में गिरावट.. ठंड से मिली राहत पर कोहरे का साया बरकरार, देखें क्या है स्थिति

जानकारी के मुताबिक़ दक्षिण दिल्ली के के पंचशील इलाके में रहने वाले मोहनदास मेनन अपनी कार से किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। वे जब छावनी इलाके में पहुँच थे तो यहाँ रेलवे फाटक बंद था। इस बीच वह कार से उतरे और फाटक पार करने निकल पड़े। ड्राइवर ने उन्हें ऐसा करने से मना किया लेकिन नहीं माने। इसी बीच पटरी पर धड़धड़ाते हुए ट्रेन आ गई।

CG Kisan Bonus Amount: मोदी की पहली गारंटी आज होगी पूरी.. CM साय किसानों को देंगे 2 साल का बकाया बोनस

बहरहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों से इस बारे में जानकारी जुटानी शुरू कर दी है। खुफिया विभाग क पूर्व अधिकारी होने की वजह से उनके ड्राइवर से भी पूछताछ की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp