Today News and Live Updates 23 September 2024
LIVE NOW

Today News and Live Updates 23 September 2024: ‘प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में हरियाणा में चौमुखी विकास हुआ है’- सीएम पुष्कर धामी

Today News and Live Updates 23 September 2024: 'प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में हरियाणा में चौमुखी विकास हुआ है'- सीएम पुष्कर धामी

Edited By :   Modified Date:  September 23, 2024 / 06:26 PM IST, Published Date : September 23, 2024/8:29 am IST

Today News and Live Updates 23 September 2024: पंचकूला, हरियाणा: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, “एक बात स्पष्ट हो गई है कि हरियाणा में फिर से भाजपा की सरकार बनने वाली है, फिर से कमल खिलने वाला है…आपका वोट हरियाणा की दिशा और दशा बदलने का काम करेगा…प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में हरियाणा में चौमुखी विकास हुआ है…अब हरियाणा सबसे तेजी से विकसित होते हुए राज्यों की श्रेणी में शामिल हो गया है…”

 


Today News and Live Updates 23 September 2024: श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। भाजपा-कांग्रेस सहित सभी दलों के नेता चुनाव प्रचार के लिए पहुंच रहे हैं। सोमवार को पुंछ में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान राहुल गांधी ने भाजपा और आरएसएस पर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा, आरएसएस देश भर में नफरत और हिंसा फैला रहे हैं। वे केवल नफरत फैलाना जानते हैं और उनकी राजनीति नफरत की है। आप सभी जानते हैं कि नफरत को नफरत देकर खत्म नहीं किया जा सकता, बल्कि प्यार से खत्म किया जा सकता है।

राहुल गांधी ने कहा कि हमारी पहली मांग है कि एक बार फिर राज्य का दर्जा दिया जाए। इस काम को करने के लिए हम इन पर और दबाव डालेंगे। अगर ये नहीं करेंगे तो हम करके देंगे। मोदी जी ने पूरे देश में बेरोजगारी फैला रखी है। इन्होंने हजारों करोड़ रुपये अपने मित्रों के माफ करवा दिए।

 


नई दिल्लीः चाइल्ड पोर्नोग्राफी पर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है। SC ने कहा कि अदालतें चाइल्ड पोर्नोग्राफी शब्द का इस्तेमाल ना करें। सरकार इसमें बदलाव करे। चाइल्ड पोर्नोग्राफी देखना, स्टोर करना अपराध है।

न्यूयॉर्क, यूएसए: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रौद्योगिकी कम्पनियों के प्रमुख मुख्य कार्यकारी अधिकारियों(CEO) के साथ राउंड टेबल बैठक की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने CEO राउंड टेबल मीटिंग में कहा, “… पिछले साल जब मैं वाशिंगटन आया था तब मैं एक कार्यक्रम में शामिल हुआ था तब भी मुझे आपमे से कई साथियों से मिलने का मौका मिला था… आज एक साल बाद यहां दुनिया के बड़े-बड़े इन्नोवेटर के साथ बैठक कर मैं गर्व महसूस कर रहा हूं। जो उर्जा और उत्साह देख रहा हूं और भारत के प्रति एक भरोसा देख रहा हूं, यह हमें बेहद सुखद लग रहा है… हम चाहते हैं कि आप जिस दुनिया में काम करते हैं और जानते हैं ऐसे में अगर आपके सुझाव आते हैं तो वह अहम होते हैं…”

आंध्र प्रदेश TTD(तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम) ने लड्डू प्रसादम विवाद के मद्देनजर एक महा शांति होमम का आयोजन किया। तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम(TTD) के कार्यकारी अधिकारी शमाला राव और बोर्ड के अन्य अधिकारियों ने पुजारियों के साथ होमम में भाग लिया। दरअसल, तिरुपति मंदिर के प्रसाद में मिलावट की बात सामने आने के बाद मंदिर प्रशासन ने देवालय की पवित्रता के लिए खास तैयारी की है। सोमवार (23 सितंबर) को तिरुमाला मंदिर में संप्रोक्षण और शांति होम का आयोजन किया जा रहा है। ये दोनों आयोजन यह सुनिश्चित करने के लिए किए जा रहे हैं कि अगर प्रसाद में पशु की चर्बी के कारण मंदिर में कोई अपवित्रता हुई है, तो उसे दूर किया जा सके। इसके साथ ही मंदिर के अधिकारी ने बताया है कि हर साल मंदिर की पवित्रता बनाए रखने के लिए पवित्रोत्सव का आयोजन किया जाता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp