Today Live News & Updates 9th September 2024 | MLA Devendra Yadav's remand extended for 9 days
LIVE NOW

Today Live News & Updates 9th September 2024: बलौदाबाजार हिंसा मामले में MLA देवेंद्र यादव की हिरासत पर फैसला अब 17 सितम्बर के बाद.. कोर्ट ने बढ़ाई 9 दिनों की रिमांड

Today Live News & Updates 9th September 2024 मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए CJM कोर्ट में विधायक देवेंद्र यादव की कोर्ट में पेशी हुई। इस दौरान पुलिस ने कोर्ट से फिर से सात दिनों की रिमांड की मांग की थी।

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2024 / 09:33 PM IST, Published Date : September 9, 2024/8:13 am IST

Today Live News & Updates 9th September 2024 : रायपुर  : बलौदाबाजार हिंसा मामले में 17 अगस्त को गिरफ्तार किए गए भिलाई विधायक देवेंद्र यादव की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि, कोर्ट ने विधायक देवेंद्र यादव की न्यायिक रिमांड एक बार फिर बढ़ा दी है।(MLA Devendra Yadav’s remand extended for 9 days)  मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए CJM कोर्ट में विधायक देवेंद्र यादव की कोर्ट में पेशी हुई। इस दौरान पुलिस ने कोर्ट से फिर से सात दिनों की रिमांड की मांग की थी। पुलिस की इस मांग पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की रिमांड 9 दिनों के लिए बढ़ा दी है। विधायक देवेंद्र यादव को 17 सितंबर तक जेल में ही रहना पड़ेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp