MP Shatrughan Sinha on women's reservation bill in Parliament

Parliament Special Session 2023 : महिला आरक्षण बिल पर बोले TMC सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, विशेष सत्र को लेकर कह डाली ये बड़ी बात…

MP Shatrughan Sinha on women's reservation bill in Parliament:अभिनेता और सांसद ने महिला आरक्षण विधेयक पर अपनी बात रखी।

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2023 / 05:49 PM IST, Published Date : September 18, 2023/5:49 pm IST

TMC MP Shatrughan Sinha on women’s reservation bill in Parliament : नई दिल्ली। आज से संसद का​ विशेष सत्र शुरू हो गया है। 18 से 22 सितंबर यानी पांच दिन के इस विशेष सत्र के पहले 17 सितंबर को नए संसद भवन के गज द्वार पर राष्ट्रध्वज फहराया गया। यह संसद की नई इमारत में पहला और औपचारिक ध्वजारोहण था। इससे पहले केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के संसदीय ड्यूटी ग्रुप ने उपराष्ट्रपति धनखड़ और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को ‘गार्ड ऑफ ऑनर’ दिया। सभी दलों के सांसद इस विशेष सत्र में अपनी अपनी बात रख रहे हैं।

read more : Vande Bharat in MP : मध्यप्रदेश में दौड़ेगी एक और वंदे भारत, रूट हुआ तय, यहां देखें पूरी अपडेट… 

TMC MP Shatrughan Sinha on women’s reservation bill in Parliament : इसी बीच अभिनेता और सांसद ने महिला आरक्षण विधेयक पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि महिला आरक्षण विधेयक पर “चर्चा हो रही है लेकिन देर से हो रही है। इस पर ममता बनर्जी ने सबसे पहले अवाज़ उठाई थी। यह सबको पता है कि यह बिल किन कारणों और लोगों की वजह से सार्थक नहीं हुआ था। यह सब चर्चा शीत सत्र में भी सकती थीं। ऐसी कौन सी बात है कि इस विशेष सत्र का एजेंडा अभी तक तय किया जा रहा है। अभी तक जो एजेंडा है उससे लग रहा है कि इसकी (विशेष सत्र) जरूरत नहीं थी। हम इसका (महिला आरक्षण विधेयक) समर्थक हैं।”

 

TMC MP Shatrughan Sinha on women’s reservation bill in Parliament : महिला आरक्षण बिल पर टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनकी पार्टी ने हमेशा इसकी वकालत की है। सिन्हा ने कहा कि अगर महिला आरक्षण बिल आता है तो हम सब इसके समर्थन में हैं, लेकिन ये आएगा या नहीं इसका कुछ पता नहीं।

 

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers