Suddenly the balcony of the house collapsed and three siblings lost their lives.

अचानक भरभराकर गिरा घर का छज्जा, चली गई तीन भाई-बहनों की जान, परिवार में मचा कोहराम

अचानक भरभराकर गिरा घर का छज्जा, चली गई तीन भाई-बहनों की जान, Suddenly the balcony of the house collapsed and three siblings lost their lives.

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2024 / 03:21 PM IST, Published Date : July 6, 2024/11:39 am IST

फरीदाबाद: Suddenly the balcony of the house collapsed हरियाणा के फरीदाबाद जिले में सीकरी गांव में एक मकान का छज्जा गिरने से तीन भाई-बहनों की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि वे तीनों छज्जे के नीचे बैठे थे, छज्जा जर्जर था और बारिश होने से ढह गया। उसने बताया कि मकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं। मकान की हालत खराब होने के बावजूद उसने मकान किराए पर दिया था।

Read More : Brain Eating Amoeba: दिमाग खाकर जान ले लेता है यह अमीबा, इस राज्य में बरपा रहा है अपना कहर, अब तक सामने आए इतने मामले 

Suddenly the balcony of the house collapsed पुलिस के अनुसार, तीन भाई-बहनों की पहचान आकाश (10), मुस्कान (8) और आदिल (6) के रूप में हुई है। वह शुक्रवार देर शाम छज्जे के नीचे बैठे थे। उसने बताया कि इलाके में देर शाम बारिश हुई थी और इसी कारण छज्जा ढह गया। पुलिस ने बताया कि इलाके के लोग बच्चों को बचाने के लिए भागे, लेकिन छज्जा गिरने से वहां बहुत सारा मलबा इकट्ठा हो गया था और बच्चे उसके नीचे दब गए थे। इसके बाद मलबा हटाकर बच्चों को बाहर निकाला गया और उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

Read More : BPSC TRE 3 Admit Card 2024: इस दिन जारी होगा शिक्षक भर्ती का एडमिट कार्ड, डाउनलोड करने से पहले उम्मीदवारों को करना होगा ये जरूरी काम 

पुलिस ने बताया कि बच्चों के पिता धर्मेंद्र कुमार ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। सेक्टर 58 पुलिस थाने में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 105 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मकान मालिक के खिलाफ शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है। यह परिवार बिहार के शेखपुरा से है। फरीदाबाद के सेक्टर 58 पुलिस थाने के प्रभारी कृष्ण कुमार ने कहा, ”मकान मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और हम उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। पोस्टमार्टम कराने के बाद आज शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp