Three people including a husband and wife died in a road accident

Rajasthan Road Accident News : पति-पत्नी समेत तीन लोगों ने गंवाई जान, पिकअप वाहन और कार में हुई जोरदार टक्कर

Rajasthan Road Accident News : राजस्थान के जालोर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां पिकअप वाहन और कार के बीच जोरदार टक्कर हुई।

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2024 / 05:23 PM IST, Published Date : October 5, 2024/5:23 pm IST

जयपुर : Rajasthan Road Accident News : राजस्थान के जालोर जिले में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां पिकअप वाहन और कार के बीच जोरदार टक्कर हुई। इस हादसे में एक दंपति समेत तीन लोगों की मौत हो गई। भीनमाल के थानाधिकारी रामेश्वर लाल भाटी ने बताया कि यह हादसा आज भीनमाल-रानीवाड़ा रोड पर आलड़ी चौराहे पर हुआ। कार में सवार लोग सुंधा माता मंदिर में पूजा-अर्चना कर अपने घर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें : Shahar Qazi On Garba: ‘गरबा’ को लेकर पोस्टर वॉर जारी…शहर काजी की समुदाय से अपील, कहा- न मेले में जाएं, न गरबे में जाएं मुस्लिम माता-बहनें 

इलाज के दौरान हुई मौत

Rajasthan Road Accident News :  मृतकों में भंवरलाल (52), उनकी पत्नी सुमा देवी (50) और पिकअप जीप चालक संजू खान (35) शामिल हैं। ये लोग सायला तहसील (जालोर) के पोषाणा गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि भंवरलाल का मुंबई में ‘आर्टिफिशियल ज्वेलरी’ का कारोबार है और वह हर साल नवरात्रि के दौरान अपने गांव पोषाणा आते थे।

पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पति-पत्नी को कार से और चालक को पिकअप जीप से बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि इसके बाद तीनों को भीनमाल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp