केरल में ओबीसी मोर्चा नेता की हत्या के सिलसिले में तीन और गिरफ्तार |

केरल में ओबीसी मोर्चा नेता की हत्या के सिलसिले में तीन और गिरफ्तार

केरल में ओबीसी मोर्चा नेता की हत्या के सिलसिले में तीन और गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : January 3, 2022/4:33 pm IST

अलप्पुझा, तीन जनवरी (भाषा) केरल में भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा नेता की हत्या के मामले की जांच और तेज करते हुये अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय सखारे के नेतृत्व वाली विशेष जांच दल (एसआईटी) ने मामले के तीन और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी ।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किये गये लोगों में से दो व्यक्ति कथित तौर पर ओबीसी मोर्चा के नेता रंजीत श्रीनिवास की हत्या में सीधे तौर पर शामिल थे, जबकि एक व्यक्ति को हमलावरों के गिरोह को रसद सहायता प्रदान करने के लिए गिरफ्तार किया गया है । पुलिस ने बताया कि ज्यादातर सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के कार्यकर्ता हैं जो इस्लामिक संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई)की राजनीतिक शाखा है।

पुलिस ने बताया कि इस गिरफ्तारी के साथ ही श्रीनिवस हत्या मामले में गिरफ्तार किये गये लोगों की कुल संख्या बढ़ कर 14 हो गयी है । उन्होंने बताया कि इनमें से छह सीधे तौर पर हत्या में शामिल थे ।

उन्होंने बताया कि अन्य आरोपी अब भी फरार हैं और पुलिस उनकी धर पकड़ के लिये अभियान चला रही है । सखारे ने बताया, ‘‘श्रीनिवास हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों की हमने पहचान कर ली है । हमन उनका पता लगा रहे हैं और सबको जल्दी ही पकड़ लिया जायेगा ।’’

भाषा रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)