These Congress leaders were angry with their own party, announced their

अपनी ही पार्टी से नाराज हुए ये कांग्रेस नेता, भाजपा को समर्थन देने का किया ऐलान, प्रियंका गांधी को लिखा पत्र

Congress leaders angry with party : रामपुर में होने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपना कोई उम्मीदवार मैदान में नहीं उतारा है। पार्टी के इस

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : June 7, 2022/9:57 pm IST

रामपुर। Congress leaders angry with party : रामपुर में होने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपना कोई उम्मीदवार मैदान में नहीं उतारा है। पार्टी के इस फैसले से रामपुर के वरिष्ठ नेता नावेद मियां नाराज हो गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देने का ऐलान किया है। उन्होंने इस सबंध में पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी को पत्र भी लिखा है। इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि आजादी के बाद पहली बार रामपुर में लोकसभा का उपचुनाव होने जा रहा है। कांग्रेस के लिए ये बड़े फायदे की बात होती यदि वे अपना प्रत्याशी यहां पर उतारते, लेकिन ऐसा न कर के पार्टी ने गलत फैसला लिया है।

यह भी पढ़े : फिर बढ़ रहे कोरोना के मामले, यहां 24 घंटे में दोगुनी हुई रफ्तार, मिले इतने नए मरीज 

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की हालत बुरी

Congress leaders angry with party :  कांग्रेस नेता नावेद मियां ने बताया कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की हालत काफी बुरी है और जो भी प्रभारी और एडवाइजर हैं जिनके कहने पर उपचुनाव में प्रत्याशी न उतारने का फैसला लिया गया है ये बहुत ही गलत है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि यदि आजम खान की पत्नी चुनाव मैदान में उतरतीं तो मैं खुद चुनाव मैदान में आजाद उतरता।

यह भी पढ़े : नुपुर शर्मा के समर्थन में आई कंगना रनौत, कहा – अपनी बात रखने का हक सबकों है 

नावेद मियां ने अपनी ही पार्टी पर लगाया बड़ा आरोप

Congress leaders angry with party :  इसी के साथ नावेद मियां अपनी ही पार्टी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के प्रभारी की सपा के साथ मिलीभगत है. वो जो चाहते हैं करें लेकिन मुझे कोई खामोश नहीं कर सकता है. मैं जो करता हूं खुलकर और डंके की चोट पर करता हूं। सपा के प्रत्याशी आसिम राजा तो वैसे ही चुनाव हार जाएंगे, मैं खुलकर सपा प्रत्याशी का विरोध करूंगा।

यह भी पढ़े : https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi

आजम खान का करेंगे विरोध

Congress leaders angry with party :  इसके साथ ही नावेद मियां ने घोषणा कर दी है कि मैं और मेरे समर्थक पूरी तरह से पूरे जिले में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी का विरोध करेंगे। साथ ही आजम खान का भी खुलकर विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि हम अपने संवैधानिक अधिकार का इस्तेमाल तो करेंगे ही। उन्होंने ऐलान किया कि हम पूरी तरह से बीजेपी के प्रत्याशी का समर्थन करेंगे और उन्हें जिताएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि सांसद तो बीजेपी का ही होगा।

यह भी पढ़े : ठरकी निकला गुरूजी! छात्र के साथ मिलकर नाबालिग छात्राओं के साथ करता था ये घिनौना काम, पहुंचे हवालात