Koderma Murder Case: खाना खाने होटल पहुंचे युवकों के बीच हुआ विवाद, गोलीबारी में गई दो लोगों की जान | Two youths shot dead

Koderma Murder Case: खाना खाने होटल पहुंचे युवकों के बीच हुआ विवाद, गोलीबारी में गई दो लोगों की जान

Koderma Murder Case: दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दो गुटों के बीच हुए विवाद के बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

Edited By :   Modified Date:  June 23, 2024 / 08:26 AM IST, Published Date : June 23, 2024/8:26 am IST

रांची : Koderma Murder Case: झारखंड के कोडरमा जिला मुख्यालय स्थित एक होटल में दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। दो गुटों के बीच हुए विवाद के बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया है। मारे गए युवकों में कोडरमा के जलवाबाद निवासी 32 वर्षीय राजन और 40 वर्षीय नसीम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : होटल में महिला आरक्षक के साथ इस हाल में पकड़े गए DSP, विभाग ने किया डिमोशन 

स्थानीय लोगों का फूटा गुस्सा

Koderma Murder Case: इस डबल मर्डर से स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। सैकड़ों लोगों ने जिला मुख्यालय के पास रांची-पटना रोड जाम कर दिया है। बताया गया कि हाईवे के किनारे बागी टांड़ स्थित शांति होटल में डिनर करने पहुंचे युवकों का कुछ लोगों के साथ विवाद हो गया। इसके बाद एक गुट के लोग रिवाल्वर लेकर पहुंचे और दोनों युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग की।

यह भी पढ़ें : MP Weather Update: मानसून ने दी दस्तक… प्रदेश के कई जिलों में गरज-चमक के साथ होगी झमाझम बारिश 

फरार हुए आरोपी

Koderma Murder Case: वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बिहार की तरफ भाग गए। बाद में स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची है। वारदात के विरोध में बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए हैं और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि गोली मारने वालों की पहचान हो गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers