तृणमूल की महिला इकाई ने महिला डाक्टर के लिए न्याय की मांग करते हुए रैली निकाली |

तृणमूल की महिला इकाई ने महिला डाक्टर के लिए न्याय की मांग करते हुए रैली निकाली

तृणमूल की महिला इकाई ने महिला डाक्टर के लिए न्याय की मांग करते हुए रैली निकाली

:   Modified Date:  September 30, 2024 / 05:30 PM IST, Published Date : September 30, 2024/5:30 pm IST

कोलकाता, 30 सितंबर (भाषा) तृणमूल कांग्रेस की महिला इकाई ने आरजी कर अस्पताल दुष्कर्म-हत्या मामले की सीबीआई जांच में तेजी लाने की मांग करते हुए सोमवार को कोलकाता में एक रैली निकाली।

पार्टी की महिला इकाई की कार्यकर्ताओं ने सोमवार दोपहर मेट्रो से लेकर दक्षिण कोलकाता के निजाम पैलेस स्थित केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) कार्यालय के पास बिरला तारामंडल तक मार्च निकाला। बाद में उन्होंने मेयो रोड इलाके में महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास धरना दिया।

तृणमूल कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता पोस्टर और तख्तियां लिए हुई थीं। उन्होंने पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए नारे लगाए।

तृणमूल की एक कार्यकर्ता ने कहा, ‘‘सीबीआई ने अभी तक कुछ ही लोगों को गिरफ्तार किया है। करीब दो महीने हो गए हैं, लेकिन अभी तक जांच पूरी नहीं हुई है। हम चाहते हैं कि सीबीआई अपनी जांच में तेजी लाए।’’

आरजी कर अस्पताल में 9 अगस्त को एक महिला प्रशिक्षु चिकित्सक का शव मिला था। चिकित्सक के साथ ड्यूटी के दौरान कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया और उसकी हत्या कर दी गई थी।

कलकत्ता उच्च न्यायालय ने बाद में 13 अगस्त को घटना की जांच सीबीआई को हस्तांतरित करने का आदेश दिया, जिसके बाद एजेंसी ने 14 अगस्त को अपनी जांच शुरू कर दी।

भाषा सुभाष नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)