'The people of Chhindwara have gone astray : Kamal Nath

Kamal Nath Statement : ‘छिंदवाड़ा की जनता बहक गई’, बेटे नकुलनाथ की हार के बाद कमलनाथ ने कह दी बड़ी बात

Kamal Nath Statement : कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में हार पर कहा कि प्रशासन और पैसे का दुरुपयोग हुआ, लोगों को काफी पैसे दिए गए जिससे जनता बहक गई।

Edited By :   Modified Date:  June 8, 2024 / 11:16 AM IST, Published Date : June 8, 2024/11:16 am IST

नई दिल्ली : Kamal Nath Statement : ‘देशभर में हुए लोकसभा चुनाव के परिणाम सामने आ चुके हैं और NDA गठबंधन ने बहुमत हासिल किया है। वहीं कई ऐसे प्रदेश है जहां कांग्रेस का सूपड़ा साफ़ हो गया। इन्ही में से एक है मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का इस बार सूपड़ा साफ हो गया। इस चुनाव में कांग्रेस 29 में से एक भी सीट नहीं जीत पाई। राज्य में करारी हार के बाद मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दिल्ली पहुंचे और सोनिया गांधी से मुलाक़ात की।

यह भी पढ़ें : Reservation Provisions in Chhattisgarh: साय सरकार ने आरक्षण के प्रावधानों को लेकर लिया बड़ा फैसला, मंत्री रामविचार नेताम की अध्यक्षता में समिति का गठन

हमने राजनीतिक परिस्थिति पर चर्चा की : कमलनाथ

सोनिया गांधी से मुलाकत के बाद कमलनाथ ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, हमने मध्य प्रदेश और देश की राजनीतिक परिस्थिति पर चर्चा की। देश में क्या हो रहा है और क्या होनी चाहिए इसपर चर्चा हुई। हम देखते हैं कि चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार क्या करते हैं। कमलनाथ ने मध्य प्रदेश में हार पर कहा कि प्रशासन और पैसे का दुरुपयोग हुआ, एमपी में लोगों को काफी पैसे दिए गए जिससे जनता बहक गई।

यह भी पढ़ें : UP Bus Accident: मंदिर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की बस पलटी, हादसे में 2 लोगों की मौत, 30 गंभीर रुप से हुए घायल 

यह मोदी सरकार नहीं एनडीए सरकार

Kamal Nath Statement : जब उनसे पूछा गया कि क्या वो टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात करेंगे? इसपर कमलनाथ ने कहा, “मैं उनसे बात नहीं करूंगा। बीजेपी उनसे बात कर रही है…अगर बीजेपी सोचती है कि नीतीश और नायडू घर बैठ जाएंगे, तो ऐसा नहीं होने वाला है। यह मोदी सरकार नहीं है, यह एनडीए सरकार है। ये सभी एनडीए में एक साथ हैं, एनडीए में सबकी अपनी-अपनी हिस्सेदारी है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp