Lawrence Bishnoi gang planning to kill Salman Khan

Salman Khan Attack News : सलमान खान के लिए हो चुकी थी पूरी फील्डिंग… सिर्फ गोली चलाना था बाकी, यहां से मंगवाए थे खतरनाक हथियार

Salman Khan Attack News : पुलिस ने AK-47 से सलमान खान की गाड़ी पर हमला करने योजना बना रहे बिश्नोई के गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2024 / 12:30 PM IST, Published Date : June 1, 2024/12:30 pm IST

मुंबई : Salman Khan Attack News : बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान पर हमले की बड़ी साजिश को नवी मुंबई पुलिस ने नाकाम कर दिया है। नवी मुंबई पुलिस ने AK-47 से सलमान खान की गाड़ी पर हमला करने योजना बना रहे लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान धनंजय उर्फ ​​अजय कश्यप, गौरव भाटिया उर्फ ​​नहवी, वासपी खान उर्फ ​​वसीम चिकना और रिजवान खान उर्फ ​​जावेद खान के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें : SP Nivedita Naidu: प्रेग्नेंट हूं तो क्या हुआ…ड्यूटी पहले…! 8 माह की गर्भवती होने के बाद भी आधी रात गश्त करने पहुंची SP निवेदिता, हर जगह हो रही तारीफ

सलमान के फार्म हाउस की कर रहे थे रेकी

Salman Khan Attack News : मिली जानकारी के अनुसार, इन आरोपियों ने सलमान खान पर हमला करने के लिए पाकिस्तानी हथियार सप्लायर से हथियार मंगवाने की योजना बनाई थी, जिसमें AK-47 सहित अन्य घातक हथियार शामिल थे। सूत्रों की माने तो इन चारों आरोपियों ने पनवेल स्थित सलमान खान के फार्म हाउस की रेकी की थी। जिस रेकी के बाद ये सलमान खान की गाड़ी को AK-47 से हमला कर छल्ली करने वाले थे। लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने चार लोगों को धर दबोचा है। सभी चारों आरोपियों को आज नवी मुंबई पुलिस कोर्ट में पेश करने के बाद उनकी पुलिस हिरासत की मांग करेगी।

यह भी पढ़ें : UGC NET June 2024 Exam: यूजीसी नेट परीक्षा का शेड्यूल जारी, यहां देखें कब आएगी सिटी स्लिप 

सलमान खान लके घर पर हो चूका है हमला

Salman Khan Attack News : बताना चाहेंगे कि सलमान खान लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं। उनके बांद्रा आवास पर फायरिंग के बाद यह लॉरेंस बिश्नोई गैंग की सलमान खान पर हमला करने के सबसे बड़ी साजिश थी। लेकिन नवी मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साजिश को नाकामयाब की है।

इस बार देश में किसकी बनेगी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp