CM Arvind Kejriwal Latest News

CM Arvind Kejriwal Latest News : ‘सबसे बड़े भ्रष्टाचारी भाजपा में शामिल’..! अ​रविंद केजरीवाल ने किया PM मोदी के खतरनाक मिशन का खुलासा, कहा- ‘देश को तानाशाही से बचाना है’

CM Arvind Kejriwal Latest News : सुप्रीम कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को चुनाव प्रचार करने के लिए अंतरिम जमानत दे दी है।

Edited By :   Modified Date:  May 11, 2024 / 02:26 PM IST, Published Date : May 11, 2024/2:20 pm IST

CM Arvind Kejriwal Latest News : नई दिल्ली। दिल्‍ली के कथित शराब घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेताओं-कार्यकर्ताओं के लिए अक्षय तृतीया का दिन काफी शुभ रहा। सुप्रीम कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को चुनाव प्रचार करने के लिए अंतरिम जमानत दे दी है। सीएम अरविंद केजरीवाल शुक्रवर शाम को तिहाड़ जेल से बाहर आ गए, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही परिजनों ने उनका जोरदार स्‍वागत किया। वहीं आज पूजन पाठ कर जनता के बीच प्रेम कॉन्फ्रेंस की और जमकर भाजपा पर निशाना साधा।

read more : Aaj Ka Current Affairs 11 May 2024 : आज का करेंट अफेयर्स, कंपटीशन एग्जाम में आएगा काम 

CM Arvind Kejriwal Latest News : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने ‘आप’ दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने आप कार्यकर्ताओं से कहा कि आप सब लोगों के बीच वापस लौट कर मुझे बेहद खुशी हो रही है। हमें मिलकर अपने देश को तानाशाही से बचाना है, मैं अपनी पूरी ताकत से लड़ूंगा, मुझे देश के 140 करोड़ लोगों का समर्थन चाहिए।

केजरीवाल ने कहा कि पीएम देश के सभी विपक्षी नेताओं को खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने एक खतरनाक मिशन शुरू किया है, ‘वो मिशन है वन नेशन वन लीडर’। ये लोग इस मिशन को दो स्तर पर चला रहे हैं। विपक्ष के नेताओं को जेल भेजेंगे, भाजपा के नेताओं को निपटा देंगे। केजरीवाल ने कहा कि देश के सबसे बड़े भ्रष्टाचारी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

CM Arvind Kejriwal Latest News

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कहते हैं, “मैं जेल से सीधे आपके पास आ रहा हूं। 50 दिनों के बाद आपके साथ रहना बहुत अच्छा लग रहा है। मैं अभी अपनी पत्नी और सीएम भगवंत मान के साथ हनुमान मंदिर गया था। बजरंग बली का आशीर्वाद हमारी पार्टी और हम पर है।” यह उनकी कृपा है कि मैं आज आपके बीच हूं…”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers