Team India meets PM Modi | Team india return from barbados | PM Modi will welcome and honor Team India

Team India meets PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी के आवास पहुंचे टीम इंडिया के खिलाड़ी.. विश्वकप जीतने पर होगा सम्मान, BCCI सचिव जय शाह भी साथ..

गौरतलब हैं कि फ़ाइनल मुकाबला जीतने के बाद नियमित विमान से भारतीय टीम को वापस भारत रवाना होना था लेकिन बारबाडोस में चक्रवाती तूफ़ान की वजह से कर्फ्यू के हालात थे।

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 11:44 AM IST, Published Date : July 4, 2024/11:44 am IST

Team India meets PM Modi : नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप जीतकर भारतीय खिलाड़ी दिल्ली पहुंच चुके हैं, एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत हुआ है। सुबह 11 बजे भारतीय टीम पीएम मोदी से मिलेगी। इसके लिए सभी खिलाड़ी पीएम आवास पहुँच चुके है। उनके साथ बीसीसीआई के सचिव जय शाह भी टीम के साथ हैं। पीएम मोदी विश्वकप विजेता टीम का सम्मान करेंगे और उनसे चर्चा भी करेंगे।

Notice To Government Employee: ऑफिस में कर्मचारी बना रहे थे रील, वीडियो वायरल होते ही अधिकारी ने भेजा नोटिस

Team india return from barbados

जानकारी के मुताबिक़ भारतीय खिलाड़ी दिल्ली में रोड शो कर सकते हैं और सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीम से मिलेंगे, जहां पीएम मोदी खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे। वहीं इसके बाद भारतीय टीम मुंबई के लिए रवाना होगी, जहां ओपन बस में रोड शो होगा।

Air Pollution Deaths In India: काल बना वायु प्रदूषण… जहरीली हवा से हर साल हो रही हजारों मौतें, इन दस शहरों में तेजी से बढ़ रहा मौत का आंकड़ा 

PM Modi will welcome and honor Team India

गौरतलब हैं कि फ़ाइनल मुकाबला जीतने के बाद नियमित विमान से भारतीय टीम को वापस भारत रवाना होना था लेकिन बारबाडोस में चक्रवाती तूफ़ान की वजह से कर्फ्यू के हालात थे। सभी उड़ाने रद्द थी और खिलाडी व् स्टाफ अपने होटलों में फंसे हुए थे। जिसके बाद सरकार की तरफ से विशेष विमान बारबाडोस के लिए रवाना किया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp