Teacher-student arrested for molesting minor children in Kerala

ठरकी निकला गुरूजी! छात्र के साथ मिलकर नाबालिग छात्राओं के साथ करता था ये घिनौना काम, पहुंचे हवालात

ठरकी निकला गुरूजी! छात्र के साथ मिलकर नाबालिग छात्राओं के साथ करता था ये घिनौना कामः Teacher, student arrested for molesting minor children in Kerala

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : June 7, 2022/6:46 pm IST

कन्नूर : Teacher-student arrested केरल पुलिस ने जिले के पनूर इलाके से एक संस्थान के शिक्षक और 22 वर्षीय छात्र को तीन नाबालिग बच्चों के साथ कथित रूप से छेड़खानी करने के आरोप में पॉक्सो कानून के तहत गिरफ्तार किया है। तीनों बच्चे धार्मिक शिक्षा के लिए वहां गए थे।

Read more : धर्मेंद्र और निरहुआ के बीच जंग, क्या योगी भेद पाएंगे अखिलेश का गढ़?

Teacher-student arrested पनूर थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी छात्र को शनिवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया, वहीं शिक्षक को सोमवार को गिरफ्तार करके थलासेरी उपअदालत में पेश किया गया। पीड़ित बच्चों के माता-पिता द्वारा पिछले सप्ताह प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने बताया कि आरोपी छात्र को कोझिकोड़ जिले के कोसिलांडी से जबकि आरोपी शिक्षक को तमिलनाडु के त्रिची से गिरफ्तार किया गया।

Read more : बड़े पैमाने पर IAS अफसरों का तबादला, बदले गए 9 जिलों के कलेक्टर, देखिए पूरी सूची

अधिकारी ने बताया कि छुट्टियों के बाद संस्थान खुलने पर जब बच्चों ने वहां जाने से इंकार दिया, तब उनके माता-पिता को इस घटना की जानकारी हुयी । पीड़ित बच्चों की उम्र 12 से 14 साल के बीच की है। पुलिस को मिली तहरीर के अनुसार, घटना छुट्टियों से पहले की है।