Teacher sent obscene pictures to a 10th class student on social media

शिक्षक ने 10वीं की छात्रा को सोशल मीडिया पर भेजी अश्लील तस्वीरें, पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया मामला

Uttarakhand Crime News : छात्रा का कहना है कि, शिक्षक ने उसके साथ गलत हरकत की और वॉट्सऐप, इंस्टाग्राम और स्नैपचैट पर गंदी तस्वीरें भेजीं।

Edited By :   Modified Date:  September 1, 2024 / 07:02 PM IST, Published Date : September 1, 2024/7:02 pm IST

नैनीताल : Uttarakhand Crime News : उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्राइवेट स्कूल के शिक्षक पर 10वीं की छात्रा ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। छात्रा का कहना है कि, शिक्षक ने उसके साथ गलत हरकत की और वॉट्सऐप, इंस्टाग्राम और स्नैपचैट पर गंदी तस्वीरें भेजीं। 16 साल की पीड़िता ने अपने माता-पिता को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें : LPG Latest Price in Chhattisgarh: गैस सिलेंडर के दाम बढ़ने पर छत्तीसगढ़ के शहरों में क्या है नई कीमत?.. सबसे महंगा इस जिले में LPG , देखें पूरी लिस्ट

आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

Uttarakhand Crime News : निजी संस्था रोड हंटर ग्रुप ने सोशल मीडिया में महिलाओं और छात्रओं के लिए एक हेल्पलाइन नंबर बनाया हुआ है। जिसमें संस्था महिलाओं और छात्रओं की ओर से आई शिकायत पर पीड़िता की मदद करते हैं। शिकायत पर रोड हंडर ग्रुप के सदस्य 10वीं छात्रा के घर पहुंचे। वहीं, परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : Girl Raped in Jungle : जंंगल में मवेशी चरा रही थी लड़की, मौका देख युवक ने बनाया हवस का शिकार, प्रेग्नेंट होने के बाद अस्पताल में हो गया बड़ा कांड 

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Uttarakhand Crime News : हल्द्वानी के सर्किल ऑफिसर (CO) नितिन लोहानी ने कहा कि, हल्द्वानी के एक प्राइवेट स्कूल के एक शिक्षक पर एक छात्रा को सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप है। हमें शिकायत मिली है और जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी शिक्षक उसी स्कूल में पढ़ाता था। उसने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की और उसे आपत्तिजनक मैसेज भेजे, जिससे वह काफी परेशान हो गई। मामला तब सामने आया, जब छात्रा ने अपने माता-पिता को आपबीती बताई। माता-पिता ने सामाजिक संगठनों से मदद मांगी और कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp