Tamil Nadu Liquor Death Latest Updates | तमिलनाडु में जहरीली शराब से मौत

Tamil Nadu Liquor Death: 29 मौतों के बाद सख्त राज्य सरकार, हटाए गये जिले के कलेक्टर और एसपी, CBI करेगी जाँच..

इनकी जगह एमएस प्रशांत को कलेक्टर और रजत चतुर्वेदी को SP नियुक्त किया है।

Edited By :   Modified Date:  June 20, 2024 / 10:46 AM IST, Published Date : June 20, 2024/10:46 am IST

तमिलनाडु: कल्लाकुरिची में जहरीली शराब मिलने से 29 मौतों के बाद स्टॉलिन सरकार हरकत में आ गई हैं। राज्य सरकार ने जिले के कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक को हटा दिया हैं। वही बिस पूरे मामले की जाँच के लिए सीबीआई की सिफारिश कर दी हैं। (Tamil Nadu Liquor Death Latest Updates) स्थानीय पुलिस ने इस मामले में एक शख्स कन्नुकुट्टी (49) को हिरासत में लिया हैं, उसके पास से उन्हें करीब 200 लीटर शराब जब्त किया गया हैं। इस शराब में मेथनॉल पाया गया हैं। संभवतः इसी वजह से शराब का सेवन करने वाले 29 लोगों की मौत भी हुई हैं।

UGC NET 2024 Exam Cancelled: रद्द हुआ UGC-NET का एग्जाम, केंद्र ने CBI को सौंपी जांच, जल्द ही नया शेड्यूल होगा जारी 

गौरतलब हैं कि तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में जहरीली शराब पीकर मरने वालों की संख्या बढ़कर 29 हो गई है, जबकि 60 से ज्यादा लोगों का अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक इन लोगों ने पैकेट में मिलने वाली शराब पी थी। कल्लाकुरिची जिले के करुणापुरम में 18 जून को हुई घटना के पीड़ितों में ज्यादातर दिहाड़ी मजदूर हैं। शराब पीने के बाद रात होते-होते इन लोगों को दस्त, उल्टी, पेट दर्द और आंखों में जलन होने लगी।

तमिलनाडु में जहरीली शराब से मौत

फिलहाल कल्लाकुरिची में 12 एंबुलेंस तैनात हैं। पुलिस के मुताबिक मरने वालों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। (Tamil Nadu Liquor Death Latest Updates) रिपोर्ट आने पर मौत की असली वजह सामने आएगी। वही घटना के बाद राज्य सरकार ने कल्लाकुरिची के कलेक्टर-SP को हटा दिया है। इनकी जगह एमएस प्रशांत को कलेक्टर और रजत चतुर्वेदी को SP नियुक्त किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers