Swara Bhaskar's marriage unholy can't come in the light of Shariat

‘स्वरा भास्कर का निकाह नाजायज, बिना इस्लाम क़बूले नहीं आ सकती शरीयत की रौशनी में’ : ऑल इंडिया मुस्लिम जमात

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2023 / 06:48 PM IST, Published Date : February 18, 2023/6:45 pm IST

Swara Bhaskar’s marriage unholy: दो दिन पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी रचाई हैं। स्वरा ने उत्तर प्रदेश के समाजवादी पार्टी के यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष फहद अहमद से कोर्ट में मैरिज की हैं। स्वरा ने बाकायदा इससे जुडी तस्वीरें भी साझा की और कोर्ट के बाहर ख़ुशी से झूमती हुई नजर आई। स्वरा और फहद ने इससे पहले अपने प्रेम कहानी की एक वीडियों स्टोरी भी सोशल मीडिया पर साझा की थी। इसके बाद एक तरफ जहाँ स्वरा और फहद को उनके प्रशंसकों की तरफ से जमकर बधाइयां मिली तो दूसरी तरफ आलोचकों ने तंज भी कसे।

GST काउंसिल की बैठक ख़त्म, राज्यों को जारी हुआ पिछले 5 साल का मुआवजा, ये चीजें भी हुई सस्ती

Swara Bhaskar’s marriage unholy: वही दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के प्रसिद्ध दरगाह आला हजरत के प्रचारक और ऑल इंडिया मुस्लिम जमात नामक इस्लामिक संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी का कहना है कि बिना इस्लाम कबूल किए दोनों का निकाह शरीयत की रोशनी में जायज नहीं है। फहद अहमद और स्वरा भास्कर की शादी पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बयान जारी किया है। उनका कहना है कि दोनों ने जो शादी की है। उससे जाहिर होता है कि स्वरा ने इस्लाम कबूल नहीं किया और बगैर इस्लाम कबूल किए दोनों ने निकाह किया है, तो शरीयत की रोशनी में यह निकाह जायज नहीं हुआ।

राखी सावंत ने मानी एबॉर्शन की बात, बताया डॉक्टर के मना करने के बावजूद आदिल जबरन बनाता था संबंध

Swara Bhaskar’s marriage unholy: मौलाना ने आगे कहा की शादी विवाह के लिए इस्लाम मजहब को ढाल के तौर पर इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। लोग अपनी खुशहसाद को पूरा करने के लिए इस्लाम का इस्तेमाल करते हैं, यह नाजायज है। अपनी ख्वाहिश और ऐस इसरत की जिंदगी गुजारने के लिए इस्लाम को ढाल ना बनाएं। मौलाना शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने कहा कि, लड़की या लड़का अगर दोनों मुसलमान हैं तो ही शादी जाएज होगी। अगर लड़का मुसलमान है और लड़की हिंदू है और उसने इस्लाम धर्म कबूल नहीं किया है। ऐसी सूरत में दोनों का निकाह नहीं होगा और यह शादी शरीयत की रोशनी में नाजायज होगी। दोनों का रिश्ता नाजायज रिश्ता होगा। लड़का मुसलमान गुनहगार होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें