Live Suicide Video

Live Suicide Video : छात्र ने टंकी से कूदकर की आत्महत्या, घटना का लाइव वीडियो आया सामने

Live Suicide Video : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले 19 वर्षीय छात्र ने कथित तौर पर पानी की टंकी से कूदकर आत्महत्या कर ली।

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2024 / 10:15 PM IST, Published Date : July 18, 2024/10:15 pm IST

चंडीगढ़ : Live Suicide Video : पिछले कुछ समय से युवाओं द्वारा आत्महत्या करने के मामलों में बढ़ोतरी होते जा रही है। आए दिन युवा अपने जीवन को खत्म कर रहे हैं। इसी बीच एक और युवा के आत्महत्या की खबर सामने आई है। इतना ही नहीं युवक के आत्महत्या का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी का दिल दहल गया है।

यह भी पढ़ें : Indian Bhabhi Sexy Video : Indian Bhabhi ने साड़ी और ब्रा में बिखेरा हुस्न का जलवा, वायरल हो रहा हद से ज्यादा सेक्सी वीडियो 

वायरल हुआ आत्महत्या का वीडियो

Live Suicide Video :  मिली जानकारी के अनुसार, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले 19 वर्षीय छात्र ने कथित तौर पर पानी की टंकी से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक छात्र की पहचान सुमित चिकरा के रूप में हुई है। पंजाब के खरड़ में खानपुर गांव के पास गुरुवार 18 जुलाई को हुई यह घटना कैमरे में कैद हो गई। यह भयावह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, चिकरा आर्थिक तंगी के कारण तनाव में था। उसने कथित तौर पर अपनी कलाई काटने की कोशिश की और फिर पानी की टंकी से कूद गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp