Vande Bharat Train Par Pathrav

Vande Bharat Train Par Pathrav : फिर हुआ वंदे भारत ट्रेन पर पथराव..3 कोच के शीशे हुए क्षतिग्रस्त, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Vande Bharat Train Par Pathrav : वंदे भारत पर ट्रायल के दौरान शुक्रवार रात को कुछ युवकों ने महासमुंद के बागबाहरा के पास पथराव कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  September 14, 2024 / 08:20 AM IST, Published Date : September 14, 2024/8:20 am IST

महासमुंद। Vande Bharat Train Par Pathrav : केंद्र सरकार वंदे भारत के जरिए रेलवे को नई पहचान और विकास में आगे बढ़ा रही है। देश में अब तक कई वंदे भारत ट्रेने चलाई जा रही है। तो वहीं अब बहुत जल्द देश को स्लीपर वंदे भारत ट्रेन मिलने वाली है। तो वहीं वंदे भारत पर पथराव का सिलसिला भी जारी है। एक बार फिर वंदे भारत पर पथराव किया गया। ये घटना छत्तीसगढ़ के महासमुंद में घटी। बागबाहरा रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन पर ये पथराव किया गया है।

read more : Mohan Cabinet Meeting in Singrampur : वीरांगना रानी दुर्गावती की राजधानी में होगी कैबिनेट बैठक, कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी

RPF पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

दुर्ग-विशाखापत्तनम वंदे भारत पर ट्रायल के दौरान शुक्रवार रात को कुछ युवकों ने महासमुंद के बागबाहरा के पास पथराव कर दिया। इससे कोच सी-2, सी-4, सी-9 की खिड़की में दरार आ गई। ट्रेन के स्टाफ ने इसकी जानकारी रेलवे सुरक्षा बल को दी। रेलवे पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें शनिवार को रायपुर रेलवे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

 

पीएम मोदी दिखाने वाले हैं हरी झंडी

इस ट्रेन को 16 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरी झंडी दिखाने वाले हैं। शुक्रवार को ट्रायल रन के तहत सुबह 5.45 बजे यह ट्रेन दुर्ग से विशाखापत्तनम के लिए रवाना की गई थी। वहां से वापसी के दौरान रात 9.45 बजे इस पर पथराव हो गया। रात 11 बजे दुर्ग पहुंचने पर इस ट्रेन को यार्ड में ले जाया गया। यहां इसकी जांच की गई।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp