मंगलूरु में कांग्रेस एमएलसी इवान डी'सूजा के घर पर पथराव, पुलिस जांच में जुटी |

मंगलूरु में कांग्रेस एमएलसी इवान डी’सूजा के घर पर पथराव, पुलिस जांच में जुटी

मंगलूरु में कांग्रेस एमएलसी इवान डी'सूजा के घर पर पथराव, पुलिस जांच में जुटी

:   Modified Date:  August 23, 2024 / 12:55 AM IST, Published Date : August 23, 2024/12:55 am IST

मंगलूरु, 22 अगस्त (भाषा) मंगलूरु के वैलेंसिया में कांग्रेस के विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) इवान डी’सूजा के आवास पर बुधवार रात अज्ञात बदमाशों ने पथराव किया जिनकी अभी पहचान नहीं की जा सकी है लेकिन पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस आयुक्त अनुपम अग्रवाल ने बृहस्पतिवार को बताया कि बीती रात दो बदमाश बाइक पर सवार होकर आये और वह विधायक के आवास पर पथराव कर फरार हो गए, हालांकि घटना के समय इवान डी’सूजा बेंगलुरु में थे।

उन्होंने बताया कि मंगलूरु में पांदेश्वर थाने की पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी और बदमाशों की पहचान के लिए आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

घटना के तुरंत बाद पुलिस उपायुक्त (कानून व्यवस्था), सहायक पुलिस आयुक्त (मध्य) और पुलिस निरीक्षक (दक्षिण) सहित अनेक वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया।

उन्होंने बताया कि इवान डी’सूजा और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए उनके आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है और 24 घंटे पुलिस गश्ती दल को तैनात कर दिया गया है। इस संबन्ध में शहर दक्षिण थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

भाषा, इन्दु वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)