Stone pelting on Vande Bharat Express

वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी, सिकंदराबाद से विशाखापत्तनम जा रही थी ट्रेन

वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी, सिकंदराबाद से विशाखापत्तनम जा रही थी ट्रेन ! Stone pelting on Vande Bharat Express

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2023 / 07:21 AM IST, Published Date : February 10, 2023/9:54 pm IST

हैदराबाद: Stone pelting on Vande Bharat Express तेलंगाना के महबूबाबाद जिले में अज्ञात लोगों द्वारा सिकंदराबाद से विशाखापत्तनम जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस पर शुक्रवार को पत्थरबाजी करने की घटना सामने आई है। रेलवे अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने मामले का संज्ञान लिया है और जांच जारी है।

Read More: Aaj Ka Rashifal: इन तीन राशियों पर मेहरबान रहेंगे शनिदेव, पलभर में हो जाएंगे मालामाल

Stone pelting on Vande Bharat Express वंदेभारत एक्सप्रेस को नुकसान या खिड़कियों के शीशें टूटने के सवाल पर अधिकारियों ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘इसका (नुकसान) आकलन ट्रेन के विशाखापत्तनम पहुंचने पर किया जाएगा।’’ अधिकारियों ने प्राथमिक जांच के आधार पर बताया कि संदेह है कि कुछ बच्चों ने ट्रेन पर पत्थरबाजी की होगी, लेकिन जांच जारी है। एक अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और रेलवे पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेकर मामला दर्ज किया है।

Read More: शिवराज के PWD मंत्री के विवादित बोल, बुंदेली में बोलते हुए कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- ‘सरकार तो बनने नैया सो भैया कित्ते में बिक हो’

गौरतलब है कि पिछले महीने वंदे भारत को आधिकारिक रूप से शुरू करने से पहले भी विशाखापत्तनम के रेलवे यार्ड में इस ट्रेन के डिब्बों पर पत्थरबाजी की गई थी जिससे एक खिड़की का शीशा टूट गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 जनवरी को डिजिटल माध्यम से इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक