Spy camera installed in the bulb of student's bedroom

छात्रा के बैडरूम, वाशरूम व टॉयलेट के बल्ब में लगाया स्पाई कैमरा, लड़की के प्राइवेट पलो का वीडियो स्टोर करता था मकान मा​लिक

Spy camera installed in the bulb of student's bedroom: जब इस छात्रा को शक हुआ तो ये पूरा खेल खुला। पुलिस ने करण को अरेस्ट कर पूछताछ किया तो उसने बताया कि 3 माह पहले यह कैमरे लगाए थे। वह लड़की के प्राइवेट पलो को ट्रेक करता था।

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2024 / 06:11 PM IST, Published Date : September 24, 2024/6:11 pm IST

नईदिल्ली: Spy camera installed in the bulb of student’s bedroom दिल्ली के शकरपुर इलाके में UPSC की तैयारी कर रही UP क़ी छात्रा के बैडरूम, वाशरूम व टॉयलेट में बल्ब के अंदर स्पाई कैमरा लगाने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। कैमरा लगाकर वीडियो बनाने वाले मकान मालिक करण को अरेस्ट कर लिया गया है।

दरअसल, किराए के मकान में रह रही छात्रा कुछ दिन छुट्टी पर यूपी में अपने गांव गई थी और फ्लैट की चाभी मकान मालिक को दे गई थी। ऐसे में मकान मालिक के बेटे करण ने मौका पाकर 3 स्पाई कैमरे बेडरूम, टॉयलेट और बाथरूम के बल्ब होल्डर में फिट कर दिए और लैपटॉप पर Video देखता रहा।

जब इस छात्रा को शक हुआ तो ये पूरा खेल खुला। पुलिस ने करण को अरेस्ट कर पूछताछ किया तो उसने बताया कि 3 माह पहले यह कैमरे लगाए थे। वह लड़की के प्राइवेट पलो को ट्रेक करता था।

read more: छत्तीसगढ़ सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा को लेकर बड़ी खबर! हाईकोर्ट ने खारिज की असफल अभ्यर्थियों की याचिका 

फोन पर व्हाट्सऐप चेक करते हुए हुआ शक

पूर्वी दिल्ली की डीसीपी ने बताया कि कुछ समय पहले एक छात्रा ने अपने फ्लैट के बाथरूम के बल्ब होल्डर में स्पाई कैमरा देखा और पुलिस को कॉल किया। दरअसल, छात्रा को पहली बार शक तब हुआ जब वो अपना व्हाट्सऐप चेक कर रही थी, वहां से उसे पता लगा कि किसी और लैपटॉप पर उसका अकाउंट ओपन है। इसके बाद उसने घर में तलाशी ली तो बाथरूम में बल्ब होल्डर में स्पाई कैमरा मिला।

बाथरूम और बेडरूम में भी स्पाई कैमरा

पुलिस जब फ्लैट में पहुंची और चेक की तो बाथरूम के अलावा बेडरूम के कमरे के बल्ब होल्डर में भी एक स्पाई कैमरा लगा हुआ मिला। जब पुलिस ने छात्रा से पूछा कि आखिर घर में आपके अलावा किस-किस की एंट्री है तो छात्रा ने बताया कि जब वह कहीं बाहर जाती है तो अपने इस फ्लैट की चाबी अपने मकान मालिक के लड़के करन को देकर जाती है।

read more: Delhi Crime News : दोस्तों ने मांगी नए फोन की पार्टी, इनकार करने पर साथी को उतार दिया मौत के घाट

दिल्ली पुलिस ने जब करन से पूछताछ और छानबीन की तो करन के पास से पुलिस को एक स्पाई कैमरा मिला और साथ ही साथ दो लैपटॉप मिले जिसमें वह रिकॉर्ड वीडियो स्टोर किया करता था। दरअसल, जो स्पाई कैम करन ने छात्रा के घर में लगाया था वह स्पाई कैम रिमोट से या ऑनलाइन जुड़े हुए नहीं थे, इसलिए करन किसी ने किसी बहाने लड़की से फ्लैट की चाबी लेने की कोशिश करता ताकि वह चिप में मौजूद डाटा ट्रांसफर कर सके।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp