UP Lok Sabha Election 2024: 'वो दिन दूर नहीं जब पूरे देश से BJP का होगा सफाया', लोकसभा चुनाव के नतीजों पर सपा उम्मीदवार का बड़ा बयान.. | Awadhesh Prasad big statement

UP Lok Sabha Election 2024: ‘वो दिन दूर नहीं जब पूरे देश से BJP का होगा सफाया’, लोकसभा चुनाव के नतीजों पर सपा उम्मीदवार का बड़ा बयान..

Awadhesh Prasad big statement: 'वो दिन दूर नहीं जब पूरे देश से बीजेपी का सफाया होगा', लोकसभा चुनाव के नतीजों पर सपा उम्मीदवार का बड़ा बयान

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2024 / 02:54 PM IST, Published Date : June 6, 2024/2:53 pm IST

Awadhesh Prasad big statement: लखनऊ। लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद सियासत में हलचलें तेज हो गई हैं। वहीं अयोध्या में बीजेपी की करारी हार पर उत्तर प्रदेश के जनादेश और राजनीति को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं अयोध्या में भाजपा को हराने में फैजाबाद लोकसभा सीट से सपा के अवधेश का साइलेंट मैनेजमेंट अचूक रहा। अवधेश चुनाव भर प्रदर्शन से बचते रहे। वन-टू-वन संपर्क से मतदाताओं को साधते रहे। रोड शो और रैलियों पर भाजपा का जोर था। अवधेश प्रसाद इससे परहेज करते रहे।

Read more: IMD Rain Alert: भीषण गर्मी के बीच इन जिलों में होगी झमाझम बारिश, आंधी-तूफान को लेकर IMD का अलर्ट जारी… 

Awadhesh Prasad big statement: बता दें कि फैजाबाद से विजयी उम्मीदवार अवधेश प्रसाद का अब बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी हर पहलुओं पर फेल रही है इनका कोई मुद्दा नहीं था इनका मुद्दा मंदिर-मस्जिद, हिंदू, पाकिस्तान… जबकि देश का मुद्दा महंगाई, बेरोजगारी… इसलिए इनकी हार की शुरुआत हुई है अभी अयोध्या से हुई लेकिन वो दिन दूर नहीं जब पूरे देश से बीजेपी का सफाया होगा।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो