Somi Ali to Lawrence Bishnoi

Somi Ali to Lawrence Bishnoi: सलमान की तरफ से माफी मांग रही पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली को बिश्नोई समाज ने लगाई फटकार.. पूछा ‘क्या उसके जगह खुद काटेंगी सजा?’..

Somi Ali to Lawrence Bishnoi सोमी अली ने अपने कथित संदेश पर ही लिखा था, “नमस्ते, लॉरेंस भाई, सुना भी है और देखा भी है कि आप जेल से भी ज़ूम कॉल कर रहे हो, तो मुझे आपसे कुछ बातें करने हैं।

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2024 / 08:59 PM IST, Published Date : October 21, 2024/8:52 pm IST

Somi Ali to Lawrence Bishnoi: मुंबई: कुछ दिन पहले सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रैंड सोमी अली ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को सोशल मीडिया पर मैसेज करते हुए मिलने की बात कही थी। उन्होंने सलमान खान की तरफ से माफ़ भी मांगी थी। हालांकि इस मामले के बाद अब सोमी अली को समुदाय की तरफ से जवाब आया है। समुदाय ने उन्हें फटकार भी लगाई है।

दरअसल इस मामले में बिश्नोई महासभा के जोधपुर जिला प्रमुख नारायण डाबड़ी ने पलटवार किया है। उन्होंने पूछा, जिसने गुनाह किया है उसे ही माफी मांगनी चाहिए। मैं सोमी अली से पूछना चाहता हूं कि अगर सलमान को कोर्ट से सजा हुई तो उनकी जगह वह सजा काटेंगी?

CG Additional SP Transfer List: प्रदेश के एक IPS और 10 एडिशनल एसपी का तबादला.. बिलासपुर से हटाए गए नीरज चंद्राकर, बनाये गये SIA के SP.. देखें पूरी लिस्ट..

गौरतलब है कि, जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम इन दिनों न सिर्फ भारत में बल्कि कनाडा में भी चर्चा का विषय बना हुआ है। पिछले दिनों दिग्गज एनसीपी नेता बाबा सिद्दकी की हत्या कर दी गई थी जिसमें बिश्नोई गैंग के शामिल होने की बात कही गई थी। इसी तरह की अन्य हत्याओं में भी कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों के शामिल होने का दावा किया जाता रहा। उधर कनाडा सरकार का दावा है कि लॉरेंस बिश्नोई भारत सरकार का एजेंट है जो कनाडा में खलिस्तानी समर्थकों को सीधे तौर पर निशाना बना रहा है। इन्ही आरोपों के बाद दोनों देशों के संबंधो में भी खटास बढ़ गई है। मीडिया रिपोर्ट में यह दावा भी किया जाता है कि लॉरेंस बिश्नोई के हिट लिस्ट में कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का नाम शुमार है। पिछले दिनों सलमान के घर पर भी फायरिंग की गई थी।

क्या कहा था सोमी अली ने?

Somi Ali to Lawrence Bishnoi सलमान खान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली ने कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई को सोशल मीडिया पर मैसेज भेजा है। हालांकि IBC24 उनके किसी भी सन्देश की सत्यता की पुष्टि नहीं करता। सोमी अली के सन्देश का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

सोमी अली ने अपने कथित संदेश पर ही लिखा था, “नमस्ते, लॉरेंस भाई, सुना भी है और देखा भी है कि आप जेल से भी ज़ूम कॉल कर रहे हो, तो मुझे आपसे कुछ बातें करने हैं। कृपा करके मुझे बताएं कि ये कैसा हो सकता है? हमारी पूरी दुनिया सबसे पसंद की जगह है। हम आपके मंदिर में आना चाहते हैं पूजा के लिए पहले ज़ूम कॉल हो जाए और कुछ बातें हो जाएं। पूजा के बाद। फिर भी ये आपके फायदे की बात है एहसान हो गा आप का. शुक्रिया..

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो