दिल्ली के कुछ इलाकों में शुक्रवार को 12 घंटे तक पेयजल आपूर्ति नहीं होगी |

दिल्ली के कुछ इलाकों में शुक्रवार को 12 घंटे तक पेयजल आपूर्ति नहीं होगी

दिल्ली के कुछ इलाकों में शुक्रवार को 12 घंटे तक पेयजल आपूर्ति नहीं होगी

:   Modified Date:  September 19, 2024 / 04:24 PM IST, Published Date : September 19, 2024/4:24 pm IST

नयी दिल्ली, 19 सितंबर (भाषा) राष्ट्रीय राजधानी के कुछ इलाकों में शुक्रवार को 12 घंटे तक पेयजल आपूर्ति नहीं होगी। दिल्ली जल बोर्ड ने यह जानकारी दी है।

इस संबंध में जारी बयान के मुताबिक प्रभावित इलाकों में सिविल लाइंस, हिंदू राव अस्पताल, कमला नगर, शक्ति नगर, करोल बाग, पहाड़ गंज, ओल्ड एवं न्यू राजेंद्र नगर, पटेल नगर (पूर्व और पश्चिम), बलजीत नगर, प्रेम नगर, इंद्रपुरी, छावनी क्षेत्र के कुछ हिस्से तथा नयी दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के तहत आने वाले कुछ के इलाके एवं दक्षिण दिल्ली के इलाके शामिल हैं।

बयान के अनुसार, ‘‘डॉ. आंबेडकर राष्ट्रीय स्मारक, सिविल लाइंस के परिसर में चंद्रावल वाटर वर्क्स से निकलने वाली 500 मिलीमीटर व्यास वाली राइजिंग मेन में लीकेज की मरम्मत के चलते चंद्रावल वाटर वर्क्स के बंद रहने के कारण 20 सितंबर को पूर्वाह्न 11 बजे से 12 घंटे तक चंद्रावल वाटर वर्क्स से पेयजल आपूर्ति प्रभावित रहेगी।’’

बयान में कहा गया है कि मरम्मत कार्य के कारण पेयजल आपूर्ति बाधित रहेगी और इसलिए प्रभावित इलाकों के निवासियों को पानी के विवेकपूर्ण उपयोग की सलाह दी जाती है।

बयान के अनुसार, दिल्ली जल बोर्ड के हेल्पलाइन नंबर या केंद्रीय नियंत्रण कक्ष से मदद की मांग पर पानी के टैंकर उपलब्ध कराए जाएंगे।

भाषा सुरभि माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers