सोशल मीडिया टीम भाजपा की फैलाई गलत सूचनाओं का दृढ़ता से मुकाबला करे: आप नेता |

सोशल मीडिया टीम भाजपा की फैलाई गलत सूचनाओं का दृढ़ता से मुकाबला करे: आप नेता

सोशल मीडिया टीम भाजपा की फैलाई गलत सूचनाओं का दृढ़ता से मुकाबला करे: आप नेता

:   Modified Date:  August 26, 2024 / 01:03 AM IST, Published Date : August 26, 2024/1:03 am IST

नयी दिल्ली, 25 अगस्त (भाषा) आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को अपनी सोशल मीडिया टीम के स्वयंसेवकों से आग्रह किया कि वे “भाजपा द्वारा फैलाई जा रही गलत सूचनाओं” का दृढ़ता और सटीकता के साथ मुकाबला करें।

पार्टी की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, ‘आप’ द्वारा यहां आयोजित सोशल मीडिया स्वयंसेवकों की बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने स्वयंसेवकों की महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला और शांत एवं सावधानीपूर्वक दृष्टिकोण की आवश्यकता पर बात की।

बैठक के दौरान ‘आप’ के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह, दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी, पार्टी के वरिष्ठ नेता जैस्मीन शाह, मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ और विधायक सोमनाथ भारती ने सोशल मीडिया स्वयंसेवकों से मुलाकात की और उन्हें संबोधित किया। सिंह ने गलत सूचनाओं से निपटने और सच्चाई को बढ़ावा देने में सोशल मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला।

उन्होंने कहा, ‘हमने सोशल मीडिया के माध्यम से ‘अन्ना आंदोलन और आप’ के साथ एक शक्तिशाली आंदोलन खड़ा किया और इसे बनाए रखने के लिए हमें रणनीति और संकल्प दोनों के साथ भाजपा के अभियानों का मुकाबला करना जारी रखना चाहिए।’

आतिशी ने कहा कि व्यापक गलत सूचना के युग में, सोशल मीडिया स्वयंसेवक सटीक जानकारी प्रसारित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

भाषा

नोमान जोहेब

जोहेब

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)