जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग सड़क हादसों में पिता-पुत्र सहित छह लोगों की मौत, छह घायल |

जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग सड़क हादसों में पिता-पुत्र सहित छह लोगों की मौत, छह घायल

जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग सड़क हादसों में पिता-पुत्र सहित छह लोगों की मौत, छह घायल

:   Modified Date:  July 21, 2024 / 10:29 PM IST, Published Date : July 21, 2024/10:29 pm IST

(तस्वीर के साथ)

जम्मू, 21 जुलाई (भाषा) जम्मू-कश्मीर में रविवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में पिता-पुत्र सहित छह लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि जान गंवाने पांच लोग दो परिवारों से हैं।

उन्होंने बताया कि राजौरी जिले में रविवार सुबह एक कैब के खाई में गिर जाने से उसमें सवार पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि वाहन में सवार आठ लोग थांदिकास्सी से लाम की ओर जा रहे थे, तभी चलान गांव के पास उनका वाहन हादसे का शिकार हो गया।

अधिकारियों ने बताया कि चालक अरुण कुमार (32) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बगलाव निवासी मोहम्मद दीन (65) और उसके बेटे मोहम्मद असलम (40) ने क्रमश: नौशेरा के उपजिला अस्पताल और राजकीय चिकित्सा कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

अधिकारियों के अनुसार, हादसे में घायल असलम की पत्नी शाहिदा (40), बेटे आतिफ (10) और रजा (5), बेटी आसिया (7) तथा बहन जरीना (36) की हालत गंभीर है और उनका जीएमसीएच में इलाज किया जा रहा है।

एक अन्य दुर्घटना में अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे रियासी जिले के बिड्डा गांव में एक परिवार के चार सदस्यों को ले जा रही एक महिंद्रा बोलेरो कार 200 फुट नीचे खाई में गिर गई, जिससे गुड्डी देवी और उनकी बेटी शोभा की मौके पर ही मौत हो गई।

अधिकारियों ने बताया कि वाहन चला रहे देवी के बेटे मुकेश सिंह की भी अस्पताल में मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल उनकी नाबालिग बेटी का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

भाषा संतोष सुभाष

सुभाष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)