Sitting on bonnet of car, the girl had do a stunt

कार के बोनट पर बैठकर स्टंट करना युवती को पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया ये…

girl had do a stunt in Sitting on bonnet of car : जनपद गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर-113 थानाक्षेत्र में एक इंजीनियर युवती ने अपने दोस्त की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : November 10, 2022/8:35 am IST

नोएडा : girl had do a stunt in Sitting on bonnet of car : जनपद गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर-113 थानाक्षेत्र में एक इंजीनियर युवती ने अपने दोस्त की स्कॉर्पियो कार के बोनट पर बैठकर स्टंट किया। इसका वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हुआ। नोएडा पुलिस ने वीडियो देखने के बाद कार के नंबर के आधार पर वाहन का पता लगाकर उसे जब्त किया है।

यह भी पढ़ें : दरिंदगी की सारी हदे पार, डायन बताकर महिला के साथ की बदसलूकी, घर को जलाया, फिर…. 

girl had do a stunt in Sitting on bonnet of car : जनपद गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर-113 थानाक्षेत्र में एक इंजीनियर युवती ने अपने दोस्त की पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि ट्विटर पर बुधवार को एक युवती का वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में युवती को सफेद रंग की चलती स्कॉर्पियो कार के बोनट पर बैठकर स्टंट करते देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : ट्विटर ने PM मोदी के ट्विटर हैंडल को दिया ‘ऑफिशियल’ का लेबल, Elon Musk ने इस वजह से उठाया ये कदम

girl had do a stunt in Sitting on bonnet of car : सोशल मीडिया पर लोगों ने युवती और कार चलाने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने संबंधित कार के नंबर के आधार पर उसके मालिक का पता लगाया और कार को जब्त किया। साथ ही, युवक को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें