Sister-in-law brutally murdered brother-in-law | Bihar Crime Latest News in Hindi

Jija-Sali Latest News: बहन ने ही उजाड़ा बहन का सुहाग.. साली ने कर दी जीजा की हत्या, वजह जानकर आप भी पकड़ लेंगे माथा..

Sister-in-law brutally murdered brother-in-law बहन ने ही उजाड़ा बहन का सुहाग.. साली ने कर दी जीजा की हत्या, वजह जानकर आप भी पकड़ लेंगे माथा..

Edited By :   Modified Date:  July 21, 2024 / 09:30 PM IST, Published Date : July 21, 2024/9:30 pm IST

सिवान: कलयुगी पत्नी और साली की करतूत जानकर लोग हैरान हैं। इन दोनों बहनों ने मिलकर युवक को मौत के घात उतार दिया। बीवी ने यह भी नहीं सोचा कि जिसकी पिटाई कर रहे हैं वो उसका पति है और ना ही साली ने ही सोचा कि वो उसका जीजा है जिसकी दोनों ने मिलकर इस कदर पीटा की युवक की जान चली गयी। घटना सीवान के धनौती थाना क्षेत्र के अघैला इलाके की हैं जहां इस घटना से इलाके में सनसनी फैली हुई है। मृतक के पिता ने बीवी और साली के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया गया। केस दर्ज होने के बाद दोनों बहनें फरार हो गयी है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस दोनों आरोपी बहनों की गिरफ्तारी के लिए छापमारी कर रही है।

Read News: Bangladesh Reservation Protest: बांग्लादेश के दंगा पीड़ितों के लिए छलकी CM की ‘ममता’.. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा ‘दरवाजा खटखटाएंगे तो शरण दूंगी”

Sister-in-law brutally murdered brother-in-law

पत्नी से था विवाद

मृतक की पहचान अघैपा निवासी उमाशंकर भगत के पुत्र परशुराम भगत के रूप में हुई है। जबकि आरोपी पत्नी और साली गोपालगंज जिले के थावे थाना क्षेत्र के पिठौरी निवासी केदार भगत की बेटी गीता भगत और विकी कुमारी है। मृतक के पिता उमाशंकर ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा परशुराम भगत अपना घर छोड़ पत्नी के साथ दूसरे इलाके में कई साल से रह रहा था। पत्नी के रवैय्ये के कारण ही बेटे को यह फैसला लेना पड़ा। वो साथ रहता तो शायद यह घटना नहीं होती।

Bihar Crime Latest News in Hindi

जिस दिन उसकी बीवी और साली ने मिलकर बेटे की पिटाई की थी और इलाज के दौरान उसकी मौत हुई थी। उसी दिन उनके दूसरे बेटे की शादी थी। लेकिन पत्नी के रवैय्ये के कारण वह भाई की शादी में शामिल नहीं हो पाया। यदि भाई की शादी में शामिल हो जाता तब ऐसी घटना नहीं होती। बीवी और साली ने बेटे को इस कदर पीटा की उसने दम तोड़ दिया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बहन फरार हो गयी है।

Read Also: #JoinEkPedMaaKeNaam: सीएम धामी का ‘एक पेड़ माँ के नाम’.. पौधा रोपते ही X पर जमकर ट्रेंड हुआ अभियान.. बड़ी संख्या में जुड़े लोग

दोनों बहनों को पीड़ित पिता ने आरोपी बनाया है और दोनों के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस दोनों आरोपी बहनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। इस घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। पिता और परिवार के अन्य लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। पीड़ित परिवार ने आरोपी बीवी और साली को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp