Singer Kanhaiya Mittal of Jo Ram Ko Laate Hai fame will join Congress

Kanhaiya Mittal : मशहूर गायक कन्हैया मित्तल होंगे कांग्रेस में शामिल! इस वजह से लेने जा रहे हैं बड़ा फैसला, जो राम को लाए हैं.. गाना गाकर हुए थे फेमस

मशहूर गायक कन्हैया मित्तल होंगे कांग्रेस में शामिल! इस वजह से लेने जा रहे हैं बड़ा फैसला, Singer Kanhaiya Mittal of Jo Ram Ko Laate Hai fame will join Congress

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2024 / 03:09 PM IST, Published Date : September 8, 2024/2:26 pm IST

नई दिल्लीः Singer Kanhaiya Mittal will join Congress :  जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे…’ गाकर मशहूर हुए कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। कहा जा रहा है कि कन्हैया मित्तल हरियाणा की पंचकूला सीट से बीजेपी से टिकट चाह रहे थे लेकिन बीजेपी ने यहां से पुराने नेता ज्ञानचंद को फिर से मैदान में उतारा है। बताया जा रहा है कि इसी नाराजगी के चलते वे कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। हालांकि एक वीडियो में उन्होंने इसे खारिज किया है।

Read More : Desi Bhabhi Sexy Hot Video : भाभी ने चलाया सेक्सी अदाओं का जादू, कैमरे में कैद हुआ पसीने से भीगा बदन, वीडियो देख किसी के भी उड़ जाएंगे होश.. 

कन्हैया मित्तल ने कहा है कि मैंने कभी बीजेपी ज्वाइन नहीं की। भाजपा के लोग मुझे गाना ‘जो राम को लाए हैं’ गाने के लिए बुलाते थे और मैं गाता भी था। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ मेरे गुरु हैं और हमेशा रहेंगे। जिस प्रकार एक मां के दो बेटे अलग-अलग राजनीतिक दल में हो सकते हैं तो एक गुरु और शिष्य क्यों नहीं।

Read More : 7th Pay Commission Latest News Today: सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशियों का पिटारा, महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी का आदेश जारी, गणेश चतुर्थी पर मिली सौगात!

गायक कन्हैया मित्तल के कांग्रेस में शामिल होने की खबर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष और भाजपा नेता ज्ञान चंद गुप्ता ने कहा कि कन्हैया मित्तल कभी भी भाजपा के प्रचारक नहीं रहे, उन्होंने हमेशा सनातन के लिए प्रचार किया है। आज भी वह सनातन के साथ खड़े हैं। मुझे ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं।