Terrorist Attack: सुरक्षा कैंप पर आतंकवादियों ने किया हमला, एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी... | Jammu and Kashmir terror attack

Terrorist Attack: सुरक्षा कैंप पर आतंकवादियों ने किया हमला, एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी…

Jammu and Kashmir terror attack: सुरक्षा कैंप पर आतंकवादियों ने किया हमला, एक आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी...

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2024 / 10:15 AM IST, Published Date : July 22, 2024/10:11 am IST

Jammu and Kashmir terror attack: राजौरी/जम्मू। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सोमवार तड़के संदिग्ध आतंकवादियों ने एक सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी की, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया। सेना के आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

Read more: Elon Musk Tweet on AI Fashion Show: एलन मस्क के ट्वीट ने सबको चौंकाया, शेयर किया फेवरेट सेलिब्रिटी के वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा बवाल… 

जानकारी के अनुसार संदिग्ध आतंकवादियों ने तड़के चार बजे राजौरी जिले के गुंधा इलाके में एक सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी की, जिसका सुरक्षाबलों ने माकूल जवाब दिया। इस आतंकी हमले में एक जवान के घायल होने की सूचना मिल रही है। आतंकियों द्वारा हमला करने के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। सूत्रों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच कुछ समय तक गोलीबारी के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया। घटना के संबंध में और विवरण की प्रतीक्षा है।

Read more: Heavy Rainfall: भारी बारिश के चलते हवाई सेवा ठप, 30 से ज्यादा फ्लाइट रद्द, 15 डाइवर्ट… 

Jammu and Kashmir terror attack: मिली जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में एक आतंकी के मारे जाने और एक नागरिक के जख्मी होने की सूचना है। हालांकि, अधिकारियों ने कहा कि इलाके में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच फिर से गोलीबारी हुई है, जबकि घेराबंदी और तलाशी अभियान जारी है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp