Sharad Pawar met Dawood Ibrahim

Sharad Pawar met Dawood Ibrahim: ‘अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से मिले थे शरद पवार, पहनाया था सोने का हार’.. इस बड़े खुलासे से मच सकता है प्रदेश में सियासी घमासान

Sharad Pawar met Dawood Ibrahim प्रकाश आंबेडकर ने आरोप लगाया क‍ि, "शरद पवार जब 1988-91 में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे। तब उन्‍होंने लंदन की यात्रा की थी। वहां से वे कैलिफोर्निया चले गए।

Edited By :   Modified Date:  October 18, 2024 / 09:57 PM IST, Published Date : October 18, 2024/9:57 pm IST

Sharad Pawar met Dawood Ibrahim : मुंबई: महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान हो चुका है। यहाँ एक ही चरण में नवम्बर को मतदान होगा जबकि नतीजे 23 नवम्बर को आएंगे। जाहिर है चुनाव कार्यक्रम के जारी होने के बाद राजनीतिक दलों के बीच सीटों के बंटवारे की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। बात करें महाअघाड़ी की तो इस गठबंधन के बीच घमासान मचा हुआ है। कांग्रेस और उद्धव ठाकरे की श‍िवसेना आमने-सामने हैं। इसी तरह महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने अकेले ही चुनाव लड़ने का ऐलान कर एनडीए गठबंधन को झटका दिया है।

By-Election 2024: उपनिर्वाचन के लिए अधिसूचना जारी, जानें पहले दिन की नामांकन की स्थिति

बहताल इन सबके बीच महाराष्ट्र की राजनीति में उबाल लाने वाला एक बयां चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल वंचित अघाड़ी के प्रमुख प्रकाश अंबेडकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा क‍िया क‍ि शरद पवार जब मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने अपनी एक यात्रा के दौरान दाऊद इब्राहिम से मुलाकात की थी। उनके इस बयान के बाद महाराष्‍ट्र की सियासत में उबाल आ गया है।

Sharad Pawar met Dawood Ibrahim प्रकाश आंबेडकर ने आरोप लगाया क‍ि, “शरद पवार जब 1988-91 में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे। तब उन्‍होंने लंदन की यात्रा की थी। वहां से वे कैलिफोर्निया चले गए। वे वहां दो दिन रुके। वे किससे मिले? उन्हें इसका खुलासा करना चाहिए। शरद पवार कैलिफोर्निया से लंदन वापस आए। दो दिन लंदन में रुके। वहां से वह दुबई गए और दुबई में एयरपोर्ट पर उसकी मुलाकात दाऊद इब्राहिम से हुई।” प्रकाश अंबेडकर ने गंभीर आरोप लगाया कि उन्हें वहां सोने का हार पहनाया। हालांक‍ि, प्रकाश आंबेडकर ने इसके समर्थन में कोई डॉक्‍यूमेंट नहीं द‍िखाया।

CG Police Promotion : जिले के 10 प्रधान आरक्षकों का ASI के पद पर प्रमोशन, SP ने कंधे पर स्टार लगाकर किया सम्मानित

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp