बाथरूम में गिरकर बेहोश हुए TMC नेता मुकुल रॉय, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती |

बाथरूम में गिरकर बेहोश हुए TMC नेता मुकुल रॉय, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

TMC leader mukul roy kolkata subhrangshu roy: अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि उनकी हालत स्थिर लेकिन गंभीर है और चौबीसों घंटे उनकी निगरानी के लिए डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई है।

Edited By :   Modified Date:  July 4, 2024 / 01:13 PM IST, Published Date : July 4, 2024/1:12 pm IST

कोलकाता: TMC leader mukul roy kolkata subhrangshu roy तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय को अपने घर के बाथरूम में गिरने और बेहोश होने के बाद कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके बेटे सुभ्रांशु रॉय ने गुरुवार को यह जानकारी दी। बुधवार शाम बाथरूम में फिसलने से मुकुल रॉय के सिर में चोट लग गई।

अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि उनकी हालत स्थिर लेकिन गंभीर है और चौबीसों घंटे उनकी निगरानी के लिए डॉक्टरों की एक टीम बनाई गई है।

read more:  निक्की हेली ने बाइडन के कार्यकाल पर पूर्वानुमान को लेकर शीर्ष अमेरिकी पत्रकार पर तंज कसा

सुभ्रांग्शु रॉय ने कहा, “बाबा घर पर बाथरूम जाते समय गिर गए। उनके सिर में चोट लगी। उन्हें उल्टी हुई और वे बेहोश हो गए। हम उन्हें अस्पताल ले गए।” डिमेंशिया से पीड़ित मुकुल रॉय तृणमूल कांग्रेस के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं।

वह 2017 में भाजपा में शामिल हुए थे और 2021 के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में कृष्णानगर उत्तर सीट से जीत हासिल की थी। हालाँकि, बाद में वह तृणमूल कांग्रेस में लौट आये।

read more: चोपड़ा से मुलाकात ने सर्वश्रेष्ठ बनने के लिये प्रेरित किया, कहा ओलंपिक जा रही तैराक धिनिधि ने