SDM Video Viral: Rajasthan SDM Video Viral

SDM Video Viral: महिला SDM के सा​थ खेला, बुलडोजर लेकर पहुंची थी अतिक्रमण हटाने, आक्रोशित महिला ने बाल पकड़कर घसीटा

SDM Video Viral: महिला SDM के सा​थ खेला, बुलडोजर लेकर पहुंची थी अतिक्रमण हटाने, आक्रोशित महिला ने बाल पकड़कर घसीटा

Edited By :   Modified Date:  September 14, 2024 / 12:27 PM IST, Published Date : September 14, 2024/12:27 pm IST

टोडाभीम: SDM Video Viral राजस्थान से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला SDM की पिटाई कर दी गई है। जानकारी के अनुसार, महिला SDM दलबल के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची थीं। इसी दौरान कुछ लोग इसक विरोध करने लगे। तभी महिला SDM ने एक बुजुर्ग को धक्का ​दे दिया। जिसके बाद आक्रोश लोगों ने महिला SDM पर हमला कर दिया। एक महिला ने SDM के बालों को पकड़ लिया और उन्हें जमीन पर पटक दिया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: iPhone 14 Pro Price : सस्ते हुए iPhone 14 सीरीज के सारे मॉडल, नए फोन आने से पहले भारी छूट 

SDM Video Viral वायरल वीडियो में एक महिला SDM साहिबा के बालों को पकड़कर जमीन पर पटकती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि SDM पुलिस बल और बुलडोजर के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची थीं। इसी बीच स्थानीय लोगों के साथ उनकी झड़प हो गई। SDM के साथ कोई भी महिला पुलिसकर्मी नहीं थी, ऐसे में पुलिसकर्मी बेहद सावधानी से इस लड़ाई को छुड़ाते दिखाई दिए। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि SDM पर भड़की महिला ने उनके बालों को पकड़ा और फिर जमीन पर पटका। इस दौरान कई लोग बीच बचाव करते रहे लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। किसी तरह दोनों को अलग किया गया।

Read More: #SarkarOnIBC24: राहुल गांधी के बयान पर मचा बवाल! भारत में डर और दहशत का माहौल के आरोप पर घमासान 

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो पर अब कई तरह की प्रतिक्रियाएं आना शुरू हो गया है। यूजर्स का कहना है कि लोगों की बात नहीं सुनी जाएगी तो यही हाल होगा। इसके अलावा कोई दूसरा रास्ता नही है। वहीं एक यूजर्स ने लिखा है कि प्रशासन का काम लोगों पर रॉब दिखाना नहीं सहायता करना होता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो