Jyoti Maurya's love story viral

मनीष दुबे ने पहली बार मीडिया के सामने खोली जुबान, कहा- ज्योति मौर्य के साथ…

मनीष दुबे ने पहली बार मीडिया के सामने खोली जुबान, कहा- ज्योति मौर्य के साथ...! Jyoti Maurya's love story viral

Edited By :   Modified Date:  July 8, 2023 / 03:08 PM IST, Published Date : July 8, 2023/10:22 am IST

नई दिल्ली। Jyoti Maurya’s love story viral एसडीएम ज्योति मौर्या और उसके पति आलोक इस समय काफी चर्चा में है। दोनों के बीच विवाद का सिलसिला जारी है। आरोपों में घिरे होमगार्ड विभाग के जिला कमांडेंट मनीष दुबे पहली बार मीडिया के सामने आए। इस दौरान वे मीडिया के सवालों से बचते हुए नजर आए। दरअसल, मनीष दुबे एक विभागीय बैठक में हिस्सा लेने के लिए शुक्रवार को झांसी पहुंचे थे। उन्होंने शासन के अधिकारियों को बताया कि उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर अनर्गल आरोप लगाए जा रहे हैं। इसकी जांच कराई जाए और दोषियों पर कार्रवाई हो।

Read More: आज अंबिकापुर दौरे पर रहेंगे CM भूपेश बघेल, विभिन्न विकास कार्यों का करेंगे भूमिपूजन-लोकार्पण 

Jyoti Maurya’s love story viral एसडीएम ज्योति मौर्या प्रकरण में विवादों में चल रहे होमगार्ड विभाग के जिला कमांडेंट मनीष दुबे मीटिंग के बाद जब बाहर निकले तो मीडिया ने इस प्रकरण और उनके खिलाफ चल रहे जांच के बारे में सवाल पूछा। तो वह कैमरों से बचते हुए भागकर अपनी गाड़ी में बैठ गए।

Read More: इस देश के प्रधानमंत्री ने दिया इस्तीफा, कैबिनेट की बैठक के बाद लिया चौंकाने वाला फैसला 

जिला कमांडेंट मनीष दुबे ने उनके खिलाफ चल रहे जांच से जुड़े सवालों पर पत्रकारों से कहा कि उनके साथ कोई जबरदस्ती न करें। वहीं होमगार्ड के बुंदेलखंड परिक्षेत्र के डीआईजी ने इस पूरे मामले में मनीष के खिलाफ चल रही जांच के बारे में किसी तरह की जानकारी होने से इनकार करते हुए कहा कि मनीष अच्छे अधिकारी हैं। साथ ही बुंदेलखंड क्षेत्र के डीआईजी ने यहां तक कह डाला कि वह जानते ही नहीं है कि ज्योति मौर्या है कौन? और ज्योति मौर्या को लेकर इस समय चल क्या रहा है?

Read More: ऑफिस खाली होते ही बाबू साहब को सूझी आशिकी, शुरू हो गए महिला सफाई कर्मचारी के साथ, सामने आया CCTV फुटेज

मालूम हो कि बीते कुछ दिनों में ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या के बीच का विवाद पूरे देश में सुर्खियां बटोर रहा है। सोशल मीडिया में ज्योति को लेकर कई तरह की बातें चल रही हैं। ऐसे भी मामले आए हैं जब प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही विवाहित महिलाओं को यह कहकर बुला लिया गया कि वह दूसरी ज्योति मौर्या नहीं चाहते।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें