Scindia's big attack on Rahul Gandhi

सिंधिया का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, देश विरोधी बयानों के लिए पूरे देश से मांगे माफी

Scindia's big attack on Rahul Gandhi: राहुल गांधी के अमेरिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्र के ख़िलाफ़ दिए गए बयानों पर ट्वीट कर कहा स्वामी विवेकानंद से सीख लेना चाहिए। कांग्रेस पार्टी के लोग दिशाहीन होकर अपनी असफलता और कुंठा के कारण राष्ट्रविरोधी बयान दे रहे हैं ।

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2024 / 04:11 PM IST, Published Date : September 10, 2024/4:11 pm IST

नईदिल्ली: Scindia’s big attack on Rahul Gandhi केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर कड़ा प्रहार किया है। सिंधिया ने कहा चीन उनके मन मंदिर में रच बस गया है, देश विरोधी बयानों के लिए राष्ट्र से पूरे कांग्रेस पार्टी को माफ़ी माँगनी चाहिए ।

read more:  MP Cabinet Meeting Today News: आज से मंत्री होंगे सभी निगम मंडल के अध्यक्ष, कैबिनेट बैठक में सरकार ने लिया बड़ा फैसला

राहुल गांधी के अमेरिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राष्ट्र के ख़िलाफ़ दिए गए बयानों पर ट्वीट कर कहा स्वामी विवेकानंद से सीख लेना चाहिए। कांग्रेस पार्टी के लोग दिशाहीन होकर अपनी असफलता और कुंठा के कारण राष्ट्रविरोधी बयान दे रहे हैं ।

read more:  Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने जारी की दूसरी सूची, इन 21 नामों पर लगी मुहर

Scindia’s big attack on Rahul Gandhi सिंधिया में ट्वीट में लिखा – ”आज से 130 वर्ष पूर्व स्वामी विवेकानंद जी ने अमेरिका में आयोजित विश्व धर्म संसद में अपने उद्बोधन के माध्यम से भारत की एक धार्मिक एवं सांस्कृतिक छवि पूरे विश्व में निर्मित की थी। इसके बाद एक सदी तक कई महानुभावों ने इस संस्कृति को आगे बढ़ाकर देश की सकारात्मक छवि सुदृढ़ की।

लेकिन पिछले कुछ सालों से दिशाहीन कांग्रेस पार्टी के कई नेता लगातार अपनी राजनीतिक असफलता और कुंठा के कारण देश विरोधी बयान विदेशी धरती पर दे रहे हैं, वे अपने निजी स्वार्थ में चक्षुहीन हो चुके हैं और मातृभूमि को अपमानित करने से भी चूक नहीं रहे। विपक्ष के नेता राहुल गांधी के अमेरिका में माननीय प्रधानमंत्री जी व देश पर दिए गए असत्य बयानों की जितनी भर्त्सना की जाए वह कम है। उनके मन-मंदिर व हृदय में चीन रच बस गया है, तभी केवल चीन की प्रशंसा अंतरराष्ट्रीय मंच पर करते रहते हैं।

सम्पूर्ण कांग्रेस पार्टी को अपने नेता के चीन समर्थित व देश विरोधी बयानों के लिए राष्ट्र से माफ़ी माँगनी चाहिए।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp