Sandeep Valmiki: पूर्व मंत्री ने थामा बीजेपी का दामन, अब 3 घंटे बाद पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता, बताई ये बड़ी वजह |

Sandeep Valmiki: पूर्व मंत्री ने थामा बीजेपी का दामन, अब 3 घंटे बाद पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता, बताई ये बड़ी वजह

Sandeep Valmiki: पूर्व मंत्री ने थामा बीजेपी का दामन, अब 3 घंटे बाद पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता, बताई ये बड़ी वजह

Edited By :   Modified Date:  August 11, 2024 / 01:31 PM IST, Published Date : August 11, 2024/1:31 pm IST

दिल्ली। Sandeep Valmiki:  आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री संदीप वाल्मीकि के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के तीन घंटे बाद ही उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया है। बताया गया कि उन्हें मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पूर्व मंत्री संदीप वाल्मीकि को निवार शाम करीब आठ बजे उनके साथियों समेत बीजेपी की सदस्यता दिलाई थी, लेकिन करीब 11 बजे ही उन्हें पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया।

Read More: Rakshabandhan Gift For Sisters: 450 रुपए में LPG सिलेंडर और खाते में 1500 रुपए, सरकार ने रक्षाबंधन से पहले खोला खजाना, दोगुनी हुई खुशियां 

दरअसल पार्टी ने बताया कि पूर्व मंत्री संदीप वाल्मीकि ने अपने ऊपर लगे गंभीर आरोपों को छुपाया था और इसके साथ ही पार्टी को गुमराह भी किया था, जिसके बाद उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से अलग कर दिया गया। इसके साथ ही पार्टी ने कहा कि, भविष्य में उनका पार्टी से किसी भी रूप से कोई संबद्ध नहीं रहेगा।

Read More: Diarrhea Outbreak In Janjgir: जिले में डायरिया का प्रकोप, 1 दिन में मिले 4 नए मरीज, हरकत में आया स्वास्थ्य विभाग 

Sandeep Valmiki: बता दें कि, संदीप वाल्मीकि आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री थे। साल 2016 में राशन कार्ड बनाने के विवादित मामले में एक महिला ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने संदीप को मंत्री पद से हटाने के साथ पार्टी से भी निकाल दिया था।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो