Rahul Gandhi paid tribute to the soldiers who lost their lives in the terrorist attack,

Rahul Gandhi On Gulmarg Terrorist Attack: ‘शहीदों को नमन…’ आतंकी हमले में जान गंवाने वाले जवानों को राहुल गांधी ने दी श्रद्धांजलि, केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Rahul Gandhi On Gulmarg Terrorist Attack: गुलमर्ग में बीती रात आतंकियों ने सेना के वाहन पर हमला कर दिया। इस हममले में 2 जवान शहीद हो गए।

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2024 / 03:25 PM IST, Published Date : October 25, 2024/3:25 pm IST

श्रीनगर : Rahul Gandhi On Gulmarg Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के गुलमर्ग में बीती रात आतंकियों ने सेना के वाहन पर हमला कर दिया। इस हममले में 2 जवान शहीद हो गए। वहीं दो पोर्टर यानी कुली ने भी जान गंवा दी, इसके अलावा तीन अन्य घायल हैं। आतंकी हमला गुलमर्ग में नागिन इलाके में 18 राष्ट्रीय राइफल्स की गाड़ी पर हुआ था। सेना की गाड़ी बोटपाथरी से आ रही थी, जो कि LoC से 5 किलोमीटर दूर है, तभी आतंकवादियों ने हमला कर दिया। सेना के वाहन पर की गए कायराना हमले पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है।

यह भी पढ़ें : Ghost Pregnant his Girlfriend: दिल्ली की सोनिया को ‘भूत’ ने कर दिया प्रेग्नेंट, ​7 महीने के गर्भवती को मौत के घाट उतारकर दफना दी लाश, दिन रात फोन पर होती थी बात

राहुल गांधी ने जवानों को दी श्रद्धांजलि

Rahul Gandhi On Gulmarg Terrorist Attack:  लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इस हमले की निंदा करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, गुलमर्ग, जम्मू-कश्मीर में सेना के वाहन पर हुए कायराना हमले में हमारे वीर जवानों की शहादत का समाचार अत्यंत दुखद है। हमले में दो पोर्टर्स ने भी अपनी जान गंवा दी। शहीदों को नमन करता हूं और सभी शोकाकुल परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।

केंद्र की NDA सरकार की नीतियां जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा और शांति स्थापित करने में पूरी तरह से विफल रही हैं। उनके दावों के विपरीत, हकीकत यह है कि प्रदेश निरंतर आतंकी गतिविधियों, हमारे जवानों पर हमलों और नागरिकों की लक्षित हत्याओं के कारण खतरे के साए में जी रहा है। सरकार को तुरंत जवाबदेही लेनी चाहिए और जल्द से जल्द वादी में अमन बहाल कर सेना और नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए।