राजस्थान में मेरी जान को खतरा हुआ तो सचिन पायलट जिम्मेदार होंगे : राधा मोहन दास अग्रवाल |

राजस्थान में मेरी जान को खतरा हुआ तो सचिन पायलट जिम्मेदार होंगे : राधा मोहन दास अग्रवाल

राजस्थान में मेरी जान को खतरा हुआ तो सचिन पायलट जिम्मेदार होंगे : राधा मोहन दास अग्रवाल

:   Modified Date:  August 28, 2024 / 03:37 PM IST, Published Date : August 28, 2024/3:37 pm IST

उदयपुर, 28 अगस्त (भाषा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राजस्थान इकाई के प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने बुधवार को कहा कि प्रदेश में रहने के दौरान अगर उनकी जान को कोई खतरा हुआ तो इसके लिए कांग्रेस नेता सचिन पायलट जिम्मेदार होंगे।

अग्रवाल ने अपने बयानों को लेकर मंगलवार को राजस्थान में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही।

अग्रवाल ने कहा, ”अगर राजस्थान में रहते हुए मेरी जान को जरा सा भी खतरा हुआ तो मैं इसके लिए सिर्फ सचिन पायलट को जिम्मेदार मानूंगा।”

पायलट समेत कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अग्रवाल की टिप्पणियों व उसके बाद हुए विरोध प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, ”राजनीति में अपनी विरोधी ताकतों को हम कमजोर नहीं बताएंगे तो क्या उन्हें ‘दारा सिंह पहलवान’ बताएंगे?”

उन्होंने कहा कि सचिन पायलट का एक समय था जो खत्म हो गया है और अब राजस्थान में भाजपा का राज है।

कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अग्रवाल के बयानों पर विरोध जताते हुए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उदयपुर में हवाई अड्डे के बाहर अग्रवाल को काले झंडे दिखाए।

अग्रवाल ने कहा कि अगर ऐसी हरकत दोबारा होती है, तो भाजपा कार्यकर्ताओं की भी अपनी सीमाएं हैं।

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनकी कार के आगे बैठकर उन्हें काले झंडे दिखाए और उनके खिलाफ नारेबाजी की। अग्रवाल की कार पर काली स्याही भी फेंकी गयी। कांग्रेस विधायक और युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने जयपुर में कहा कि अग्रवाल के खिलाफ विरोध तब तक जारी रहेगा जब तक वह कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बयानों के लिए माफी नहीं मांग लेते।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जयपुर सहित पूरे राजस्थान में अग्रवाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए। हाल ही में अपने टोंक दौरे के दौरान अग्रवाल ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने दंगों की राजनीति की।

अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस नेता सत्ता के भूखे हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि पायलट का समय अब चला गया है।

भाषा

पृथ्वी, रवि कांत

रवि कांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)