RSS is a secret society

‘RSS एक गुप्त समाज और इसे मुस्लिम ब्रदरहुड की तर्ज पर बनाया गया’ राहुल गांधी ने एक बार फिर भाजपा पर की तीखी आलोचना

RSS is a secret society and Muslim brotherhood आरएसएस एक गुप्त समाज है। यह मुस्लिम ब्रदरहुड की तर्ज पर बनाया गया है

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2023 / 08:43 AM IST, Published Date : March 7, 2023/8:43 am IST

RSS is a secret society : राहुल गांधी का लंदन दौरा जारी है और भारत सरकार के खिलाफ उनकी बयानबाजी भी तेज होती जा रही है। लंदन स्थित हाउस ऑफ पार्लियामेंट के परिसर में ब्रिटिश सांसदों से चर्चा के दौरान भी कांग्रेस नेता ने कई बयान दिए। अभी हाल ही में सांसद राहुल गांधी का केंद्र सरकार के खिलाफ नया बयान सामने आया है।

Read more: इन त्योहारों पर लगा दी गई पाबंदी, इस जिले में 30 अप्रैल तक धारा 144 लागू, उल्लंघन करने पर होगी सख्त कार्रवाई 

राहुल गांधी ने लोकतंत्र को किया अपमानित

उन्होंने कहा कि आरएसएस एक गुप्त समाज है। यह मुस्लिम ब्रदरहुड की तर्ज पर बनाया गया है, और विचार यह है कि सत्ता में आने के लिए लोकतांत्रिक प्रतियोगिता का उपयोग किया जाए और फिर बाद में लोकतांत्रिक प्रतियोगिता को खत्म कर दिया जाए। वहीं राहुल गांधी द्वारा विदेश में दिये जा रहे विभिन्न तरह के वक्तव्यों की भाजपा की ओर तीखी आलोचना की जा रही है और उसे विदेश धरती पर प्रधानमंत्री और सरकार को अपमानित करने की साजिश बताया जा रहा है।

Read more: बेमौसम बरसात और ओलावृष्टि ने बढ़ाई किसानों की चिंता, आज भी तेज हवाओं के साथ होगी बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी 

RSS को लोकतंत्र के लिए बताया खतरा

RSS is a secret society : लेकिन राहुल गांधी भाजपा की आलोचना से इतर लगातार जुबानी हमला जारी रखे हुए हैं और इसी क्रम में उन्होंने भाजपा की अनुषांगिक संगठन राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर निशाना साधा और उसे भारत में लोकतंत्र के लिए खतरा बताया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers